Moradabad News: मस्जिद में भिड़े नमाजी, दो गुटों में खूब चले लात-घूंसे, एक दूसरे के फाड़े कपड़े

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना पाकबड़ा के उमरी सब्जीपूर मस्जिद में नमाजी एक दूसरे से ही भिड़े गए, देखते-देखते नमाजी दो गुटों मे बंट गए और जमकर बेल्ट और लात-घूंसे चले। लोगों ने एक दूसरे के कपड़े भी फाड़े जिसके वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-09-03 16:42 GMT

मस्जिद में भिड़े नमाजी, दो गुटों में खूब चले लात-घूंसे, एक दूसरे के फाड़े कपड़े: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के एक मस्जिद के अंदर नमाजियों के बीच हुए भयंकर मारपीट का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। मौके से बने इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दर्जनों लोग एक दूसरे को बेल्ट से मार रहे हैं, जिसको भी मौका मिल रहा है लात-घूंसे से हमला कर दे रहा है। पौने तीन मिनट के इस वीडियो को देखने से लग रहा है कि जैसे दो देशों के जवान एक दूसरे को खत्म करने के लिए आमादा हैं। सिरों पर जालीदार टोपी और हाथों में बेल्ट का मंजर ख़ौफ़नाक है। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के कपड़े तक फट गये हैं।

घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

वीडियो में दिख रहा है की मस्जिद के अंदर जमकर हंगामा हो रहा है। वीडियो 2-3 दिन पुराना है और थाना पाकबड़ा इलाके के उमरी सब्जीपुर की बड़ी मस्जिद का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

जुम्मे के दिन की है घटना

इस बाबत थाना अध्यक्ष पाकबड़ा से बात की गई तो उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि उक्त मामला थाने के गांव उमरीसब्ज़ीपुर का है। ये घटना जुम्मे के दिन की है। कुछ पैसों की लेन-देन को लेकर नमाज के बाद मस्जिद में दो लोगों में कहा-सुनी हुई थी। देखते ही देखते दोनों लोगों में कहा सुनी बढ़ गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर से लोग इकट्ठा हो गए और मारपीट शुरू हो गई।

मुकदमा दर्ज

इस मामले में एक पक्ष ने बाद में थाने आकर तहरीऱ दी है जिसके आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा- 191,118,1135, 352, 351 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और वीडियो के आधार पर गिरफ्तारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News