Moradabad News: शर्मसार हुई इंसानियत, एक बूढ़े ने बच्ची के साथ की अश्लील हरकतें, वीडियो बनाकर की वायरल, FIR दर्ज

Moradabad News: एक 55 साल का बूढ़ा व्यक्ति आरोपी आसिम धार्मिक स्थल पर गई आठ साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-07-31 13:19 GMT

शर्मसार हुई इंसानियत, एक बूढ़े ने बच्ची के साथ की अश्लील हरकतें, वीडियो बनाकर की वायरल, FIR दर्ज: Photo- Social Media

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। ज़माना इतना खराब हो गया है कि यकीन नहीं होता कि एक बूढ़ा आदमी जिसके पैर कब्र में लटके हुए हैं, पता नहीं कब इस दुनिया से कूच कर जाए उसने इतनी घिनौनी घटना को अंजाम दिया कुछ कहते हुए भी शर्म आती है।

थाना मैनाठेर के इलाके में इंसानियत किस हद तक गिर चुकी हैं इसका उदाहरण इस कलयुग में देखने को मिल रहा है। जिसमें एक 55 साल का बूढ़ा व्यक्ति आरोपी आसिम धार्मिक स्थल पर गई आठ साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है। वहीं इस व्यक्ति का विरोध करने की जगह दूसरा व्यक्ति इस घिनौनी हरकत का अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना रहा है।

जान से मारने की धमकी देकर की अश्लील हरकत

थाना मैनाठेर के इलाके निवासी व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया उसकी आठ साल की बच्ची सुबह दस बजे पाकबड़ा रोड डिंगर पुर स्थित धार्मिक स्थल पर गई थी। तभी आसिम ने उसे पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ अश्लील हरकतों की वारदात को अंजाम दे डाला।

मनावता की यह गिरती मिसाल यही खत्म नहीं हो जाती, एक तरफ जहां बूढ़ा बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था वही दूसरा हद से गिरा इंसान इस बात का विरोध करने की जगह आरोपी और मासूम बच्ची की मोबाइल फोन से वीडियो बनाकर उसे वायरल करता देखा गया। बच्ची के पिता की शिकायत पर हरकत में आई थाना मैनाठेर पुलिस ने 55 साल के आरोपी आसिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उस दूसरे व्यक्ति का भी पता लगा रही हैं जिसने इस तरह की हरकत की वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का काम किया है।

Tags:    

Similar News