Moradabad News: रेलवे ट्रैक पर भरा बारिश का पानी, हटाने में जुटी रेलवे टीम

Moradabad News: बारिश के कारण मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर बरसात का पानी भर गया है। जिससे ट्रेनों की आवाजाही में कठिनाई हो रही है। इतना ही नहीं प्लेट फार्म पर चलने वाले द्श्वारियों से दो चार होना पड़ रहा है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-07 16:33 GMT

Moradabad News (Pic: Newstrack)

Moradabad News: मंगलवार देर शाम से लगातार हो रही बारिश के कारण मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर बरसात का पानी भर गया है। जिससे ट्रेनों की आवाजाही में कठिनाई हो रही है। इतना ही नहीं प्लेट फार्म पर चलने वाले द्श्वारियों से दो चार होना पड़ रहा है। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर जल भराव से रेल प्रशासन भी परेशान है। इस बात की जानकारी होते ही रेलवे प्रशासन ने इंजन से रेलवे ट्रैक से पानी हटना शुर कर दिया है। बुधवार की सुबह से ही इंजन द्वारा रेलवे ट्रैक से पानी हटाने का कार्य शुरू कर दिया।

पानी भरने से आवागमन हुआ प्रभावित

दरअसल, मंगलवार की देर रात से मुरादाबाद में लगातार बारिश हो रही है। झमाझम बारिश से एक तरफ महानगर में जल भराव की समस्या उत्पन्न हो रही है तो वहीं मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर भी बरसात का पानी भर गया है। मुरादाबाद के स्टेशन पर रेलवे ट्रैक पर पानी भरने से ट्रेनों के संचालक पर असर पड़ने से बचाने के लिए सुबह से ही रेलवे की टीम ट्रैक से पानी हटाने में जुट गई है। रेलवे की टीम ने जगह जगह इंजन सेट लगा लगाकर रेलवे ट्रैक से पानी हटाया जा रहा है। जिससे ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने से बचाया जा सके।

सुबह 9 बजे से हटाया जा रहा है पानी 

आपको बता दें, कि मुरादाबाद स्मार्ट सिटी में आने के बाद मुरादाबाद में सौंदर्यीकरण का कार्य चल रहा है। जिसके चलते शहर में पानी निकासी का कोई रास्ता ही नहीं है। पानी गोल-गोल घूम कर यही ठहर जाता है। रेलवे स्टेशन मुरादाबाद का इतना बुरा हाल इससे पहले कभी नहीं हुआ। यह मुख्य मार्ग से प्लेट फार्म तक पानी के बीच होकर गुजरना पड़ रहा है। सुबह 9 बजे से शाम पांच बजे तक ट्रैक से हटाया नहीं जा सका है।

Tags:    

Similar News