Moradabad: सपा के पूर्व MLA की बेटी से रेप, ब्लैकमेल कर 3 Cr. हड़पे, अब दे रहा तेजाब डालने की धमकी

Moradabad: आरोपी आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी पीड़िता से कह रहा है कि तुम अपनी जमीन, पैट्रोल पम्प एवं फ्लैट मेरे नाम कर दो नहीं तो मैं न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-05-09 04:22 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक चौधरी रिफाकत हुसैन की विवाहित बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुरादाबाद के सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह चार अप्रैल 2019 को अपने पिता के घर पर आयी हुई थी, तब आसिफ अली उर्फ शिबली चौधरी ने उसे कोलड्रिंक में  नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था, जिससे प्रार्थिनी बेहोश हो गयी थी और बेहोशी की हालत में उक्त आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था। तथा उसके न्यूड फोटो भी ले लिये थे। पीडिता को होश आया तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे, तब प्रार्थिनी को अहसास हुआ की उसके साथ बलात्कार हुआ है तब उसने आसिफ अली से कहा की तुमने मेरे साथ यह क्या कर दिया? अब मैं तुम्हारे खिलाफ मुकदमा दर्ज कराउंगी, तो आसिफ अली ने कहा की मैनें तुम्हारे तुम्हारे न्यूड फोटे ले लिये है, और रिवाल्वर तान कर बोला कहीं मेरी शिकायत की तो न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा और तुझे जान से मार दूंगा।

पीड़िता के तीन करोड़ रूपये हड़पे

इस दौरान आसिफ पीड़िता की फोटो वायरल करने की धमकी देकर कुछ कुछ कागजों पर भी हस्ताक्षर करा लिये थे, तथा कई बार प्रार्थिनी को नशे की हालत में ही कचहरी भी ले गया था जहाँ इसका भाई विक्की चौधरी मिला जो अपने आपको वकील बताता है। मुझसे कई जगह कागजों पर हस्ताक्षर कराये और डरा धमका कर अदालतों में भी ले गया। पीड़िता को ब्लैकमेल करके अपने घर पर भी ले गया, इस षडयन्त्र में इसकी पत्नी फरहाना भी शामिल थी, जब वह मेरे साथ बलात्कार करता था तब वह कमरे के बाहर बैठी रहती थी। आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी, प्रार्थिनी से अब तक फोटो वायरल करने धमकी देकर ब्लैकमेल कर देकर 3 करोड़ रुपये हड़प चुका है।

पूर्व विधायक की हो चुकी है मौत

इसी क्रम में आसिफ ने सुपर टेक में फ्लैट नंबर 410 खरीदा था, जिसका समस्त भुगतान पीड़िता से कराया था। इसी बीच 5.10.2023 को पीड़िता के पिता चौधरी रिफाकत हुसैन का इंतकाल हो गया था। पिता के इंतकाल के बाद मैने उक्त आशिफ अली उर्फ शिवली चौधरी से कहा मुझ पर रहम खायो, मेरे फोटो डिलीट कर दो, लेकिन उक्त आशिफ अली उर्फ शिवली चौधरी को मेरी हालात पर रहम नही आया और मेरे बालात्कार करता रहा। फोटो वायरल होने जाने से बदनामी के डर से प्रार्थिनी उक्त आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी से ब्लैकमेल होती रही।

अब आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी पीड़िता से कह रहा है कि तुम अपनी जमीन, पैट्रोल पम्प एवं फ्लैट मेरे नाम कर दो नहीं तो मै तेरे न्यूड फोटो वायरल कर दूंगा। आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी प्रार्थिनी को धमकी दे रहा कि वह पीड़िता के मुंह पर तेजाब डाल देगा और जीवन बर्बाद कर देगा। 6 मई 2024 को समय करीब 1 बजे दोपहर प्रार्थिनी अपनी बहन जेबा एंव ड्राइवर ICICI बैंक सिविल लाइन्स काम से गई थी, आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी वहां अपने बेटे फाहत के साथ आया और और फाहत ने ड्राइबर पर लाइसेंसी रिवलवर तान दी और मनोज को वहां से जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पीड़िता जब अपनी बहन के साथ बैंक से बाहर आयी तो उक्त आसिफ अली उर्फ शिवली चौधरी बोला की आज तेरे चेहरे पर तेजाब डालकर तेरा चेहरा बिगाड़ देता हूँ, प्रार्थिनी के चीखने पर आस पास के लोग इकठ्ठा हो गये, लोगों की भीड़ देख उक्त आसिफ अली व उसका पुत्र फहात आइन्दा तेजाब डालने की धमकी देकर भाग गये। 

Tags:    

Similar News