Moradabad News: बांग्लादेश से वापस आई छात्रा ने सुनाई आपबीती, वहां की हैवानियत सुनकर रो देंगे आप

Moradabad News: बांग्लादेश से वापस उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद पहुंची छात्रा के पिता बोले- हमारी मोदी सरकार का बहुत बहुत धन्यवाद, बच्चे वापस आ गए।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-08 17:39 GMT

बांग्लादेश से वापस आई छात्रा ने बताई आपबीती: Video- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद की एमबीबीएस की छात्रा आंचल सैनी जो बांग्लादेश में हालात खराब होने के बाद कई दिन तक कालेज में बंद रहकर मुरादाबाद वापस आई है । MBBS की छात्रा आंचल सैनी ने बताया कि प्रोटेस्ट के बाद एक दम हालात बहुत खराब हो गए हैं, स्कूल कालेज बंद हो गए हैं, एग्जाम भी निरस्त हो गए हैं, कॉलेज से बाहर ना जाने के हमारे लिए सख्त आदेश दे दिए गए हैं। फोन नेटवर्क बंद था ऐसे में किसी से कोई बातचीत नहीं हो पा रही थी।

कुछ ठीक नहीं हो रहा था

छात्रा आंचल सैनी ने बताया कि स्कूल प्रशासन की ओर से कहा जा रहा था सब ठीक हो जायेगा, लेकिन कुछ ठीक नहीं हो रहा था। स्कूल के बाहर की स्थिति और खराब हो रही थी। किसी तरह गवर्नमेंट से अप्रोच की गई की हमें इंडिया भेज दिया जाए।

तब 22 जुलाई को हमें बताया गया कि आप इंडिया वापस जा सकते हैं। इंडियन एंबेसी की मदद से हम लोग पहले बस से कोलकाता और फिर ट्रेन से दिल्ली, मुरादाबाद आ पाए। इंडियन गवर्नमेंट का बहुत बहुत धन्यवाद, आंचल सैनी बांग्लादेश के गाजी मेडिकल कॉलेज में MBBS सेकेंड ईयर की छात्रा हैं।


मोदी सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद

हिंसा का वीडियो देखकर डरे आंचल के माता-पिता ने एक तरफ चिंता जताई तो वहीं दूसरी तरफ इसलिए खुश हैं कि भारत सरकार की मदद से उनकी बेटी सकुशल घर वापस आ गई। मोदी सरकार का बहुत बहुत धन्यवाद, जिसने हमारे बच्चों को ऐसी स्थिति से बाहर निकाला। वरना ऐसा लग रहा था कि हम अपनी बच्ची से नही मिल पाएंगे। हमने आंचल से बात करने की बहुत कोशिश की, उसके कई दोस्तों से भी संपर्क करने का प्रयास किया परन्तु नेटवर्क की परेशानी के कारण बात नहीं हो पाई। 

Tags:    

Similar News