Moradabad News: शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को किया तार-तार, छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

Moradabad News: छात्रा ने बताया कि यामीन सर सब लड़कियों के जाने के बाद सबसे बाद में मुझे छोड़ते थे। बात-बात पर कभी कंधे पर तो कभी कहीं हाथ मारते हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-29 11:51 GMT

शिक्षक ने गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को किया तार-तार, छात्रा के साथ किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के ठाकुर द्वारा कोतवाली क्षेत्र में गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। पीड़ित छात्रा को आरोपी टीचर ने धमकी दे रखी थी जिसके कारण छात्रा अपनी आप बीती घरवालों को कुछ भी न बता सकी।

जब आरोपी टीचर यामीन की हरकतें बढ़ती गई तब बुधवार को पीड़ित छात्रा ने जहर खा लिया। छात्रा के जहर खाने के बाद जब हालत बिगड़ी तो छात्रा ने अपनी आप बीती पूरे परिवार को बताई। यह सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में कोतवाली ठाकुर द्वारा में रिपोर्ट लिखाई गई, जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये है पूरा मामला

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में एक 12वीं की छात्रा ने बुधवार को कोचिंग से घर आने के बाद जहर खा लिया। हालत बिगड़ी तो घर वाले निजी अस्पताल ले कर गए।

अस्पताल में इलाज के दौरान छात्रा ने कोचिंग में पढ़ा रहे शिक्षक यामीन पुत्र मोहम्मद रज्जाक की हरकतों के बारे में अपने परिवार वालों को बताया। छात्रा ने बताया कि यामीन सर सब लड़कियों के जाने के बाद सबसे बाद में मुझे छोड़ते थे। बात-बात पर कभी कंधे पर तो कभी कहीं हाथ मारते हैं। मौका मिलते ही गलत-गलत बातें करते हैं।

वहीं परिवार वाले पीड़ित को लेकर तुरंत कोतवाली गए और आरोपी टीचर यामीन के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। जहर खाने से छात्रा की हालत जायदा बिगड़ने लगी तो उसे ट्रामा सेंटर की रेफर कर दिया गया हैं।

इस बाबत एसएचओ ठाकुर द्वारा ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर ले ली गई है, आरोपी शिक्षक को गिफ्तारी के लिए लगातार दविश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News