Moradabad News: एसएसपी आवास के पास टीआई और इंस्पेक्टर के बेटे ने की थी बमबाजी, युवकों पर किया था हमला

Moradabad News: सिविल लाइंस क्षेत्र में एसएसपी आवास के पास इंस्पेक्टर और पुलिसकर्मियों के बेटों ने दबंगई दिखाते हुए बमबाजी और फायरिंग की जिसमें तीन युवक घायल हो गए। बमबारी में एक युवक के हाथ के चिथड़े उड़ गए। उसका दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है।

Report :  Shahnawaz
Update:2023-09-17 16:52 IST

घटना की खुलासा करते पुलिस अधिकारी(Pic:Newstrack)

Moradabad News: जिले के सिविल लाइंस क्षेत्र में एसएसपी आवास के पास शुक्रवार रात करीब बारह बजे दो इंस्पेक्टर और पुलिसकर्मियों के बेटों ने दबंगई दिखाते हुए बमबाजी और फायरिंग कर दी, जिसमें तीन युवक घायल हो गए। एक युवक के हाथ के चिथड़े उड़ गए। मामला पुलिस से जुड़ा होने के कारण इस मामले में पुलिस पर्दा डालने की कोशिश करती रही। फायरिंग और जमकर हुई बमबारी में पीयूष के हाथ के चिथड़े उड़ गए जबकि विष्णु पाल और ललित घायल हो गए।

एम्स में चल रहा है इलाज

विष्णु का जिला अस्पताल और पीयूष का दिल्ली स्थित एम्स में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में घायल पीयूष के अलावा अमरोहा क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर राजपाल सिंह के बेटे, टीआई राजेश सिंह यादव के बेटे समेत चार नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले समेत कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। नागफनी क्षेत्र के बंगला गांव निवासी विष्णु पाल सिविल लाइंस क्षेत्र में साड़ी शोरूम में नौकरी करता है। विष्णु ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात करीब बारह बजे वह अपने दोस्त बाॅबी के जन्मदिन की पार्टी करने के बाद बाइक से अपने घर लौट रहा था।

इसी दौरान पीलीकोठी चौराहे के पास मॉडल शॉप के सामने पुलिस लाइन निवासी अर्जुन उर्फ सन्नी गुर्जर, दीपू यादव, सीएल गुप्ता बाग कांशीरा नगर निवासी ललित और नागफनी के बंगला गांव निवासी पीयूष अपने अन्य साथियों के साथ आ गए। उन्होंने हमें पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। उनके हाथों में तमंचे और देसी बम थे। इस दौरान आरोपियों ने तमंचों से फायरिंग की और बम से हमला कर दिया। जिसमें विष्णु घायल हो गया। उसके दोनों हाथों में गंभीर चोटें आईं हैं। उधर पीयूष के पिता पप्पू ने बताया कि उसका बेटा काशीपुर में चश्मे की दुकान पर काम करता है।

वह ट्रेन से उतरने के बाद घर लौट रहा था। पीलीकोठी चैराहे के पास कुछ युवकों ने बम से हमला कर दिया। जिससे उसके एक हाथ के चिथड़े उड़ गए हैं। उन्हें सूचना मिली तो बेटा जिला अस्पताल में भर्ती था। हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया। अब एम्स में उसका इलाज चल रहा है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मामला

सिविल लाइंस थाने में पुलिस ने घायल विष्णु के चाचा लोकेश की तहरीर पर अर्जुन उर्फ सन्नी गुर्जर, ललित, दीपू यादव, पीयूष के खिलाफ आईपीसी की धारा 147,148,149,323, 307 और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा 3 और 4 में मामला दर्ज किया है।

टीआई और इंस्पेक्टर के बेटे भी शामिल

अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी अर्जुन उर्फ सन्नी के पिता राजपाल सिंह अमरोहा क्राइम ब्रांच में इंस्पेक्टर हैं। दीपू के पिता राजेंद्र सिंह यादव ट्रैफिक इंस्पेक्टर और ललित के पिता गणेश सागर भी पुलिस विभाग में हैं। इसके अलावा पीयूष का एक भाई भी सिपाही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान कर रही है।

दूसरे पक्ष ने नहीं दी तहरीर

सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि एक पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष की तहरीर मिलने पर भी कार्रवाई की जाएगी। आस पड़ोस के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जिससे घटना की तह तक पहुंचा जा सके।

Tags:    

Similar News