Moradabad News: नो एंट्री में दौड़ रहे ट्रक ने महिला को रौंदा, गुस्साए लोगों ने लगाई आग, जमकर हुआ हंगामा

Moradabad News: हादसे में बाइक पर सवार पिंकी नाम की महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे महिला के देवर मोहित वर्मा का एक पैर कट गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया।

Update:2023-05-30 22:16 IST
गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग(Pic: Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नो एंट्री में दौड़ रहे ट्रक ने बाइक सवार परिवार को कुचल दिया। हादसे में बाइक पर सवार पिंकी नाम की महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे महिला के देवर मोहित वर्मा का एक पैर कट गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पुलिसकर्मियों से भी स्थानीय लोगों की झड़प हुई।

उल्टी दिशा से आ रहा था ट्रक

इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी हुए मोहित को गंभीर हालत में निजी अस्पताल भेजा गया। जहां से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है। मोहित अपनी भाभी नीलम और भतीजे आयुष के साथ पेरेंट्स मीटिंग से वापस घर आ रहे थे। जैसे ही मोहित प्रभात मार्केट पुल से हनुमान मूर्ति तिराहे की तरफ बढ़े तभी उल्टी दिशा से निकल रहे ट्रक को देखकर उन्होंने बचने की कोशिश की। हड़बड़ी में वो एक बाइक से टकराकर सड़क पर गिर गए, इसी दौरान ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक में आग लगा दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रक में लगी आग को बुझाया। तब तक ट्रक का केबिन जलकर खाक हो चुका था। मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह भदौरिया के मुताबिक ट्रक में किसी शरारती तत्व ने आग लगाई है। इसकी भी जांच कराई जा रही है।

लोगों ने लगाए ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप

घटना के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने मुरादाबाद की ट्रैफिक पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस घर से बाहर थोड़ी दूर जाने पर ही बार-बार वाहन चेकिंग करके उनको परेशान करती है, चालान काटती है। आम जनता को परेशान किया जाता है। लेकिन इतना बड़ा ट्रक नो एंट्री घुस जाता है, पर पुलिस की कान में जूं तक नहीं रेंगती। नो एंट्री में बड़े वाहन आसानी से गुजर जाते हैं। उन्हें रोका नहीं जाता है, आए दिन किसी न किसी के साथ दुर्घटनाएं हो जाती हैं। हर बार जांच की बात कही जाती है और उसके कुछ दिन बाद फिर से नो एंट्री में बड़े वाहन दौड़ने लगते हैं।

Tags:    

Similar News