Moradabad News: बिजली टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, एक कर्मी घायल, केस दर्ज

Moradabad News: मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसका एसपी देहात ने संज्ञान लेते हुए मुकदमा पंजीकृत किया। हमले में बिजली विभाग की टीम में शामिल संविदाकर्मी मुनाजिर के सिर पर आरोपियों ने छोटे गैस सिलिंडर से हमला कर दिया।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-06-25 16:15 IST

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के मोहल्ला झाड़ेवाला में बिजली चोरी की सूचना पहुंची टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। जिसमे संविदा कर्मी घायल हो गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसका एसपी देहात ने संज्ञान लेते हुए मुकदमा पंजीकृत किया। हमले में बिजली विभाग की टीम में शामिल संविदाकर्मी मुनाजिर के सिर पर आरोपियों ने छोटे गैस सिलिंडर से हमला कर दिया। क्षेत्र वासियों के हमले से संविदा बिजली कर्मी लहुलूहान को गया। कल की इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग बिजली टीम से मारपीट करते दिख रहे है।

बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची थी टीम

इस मामले में जेई ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में अवर अभियंता बिजलीघर पीपलसाना ललितकुमार, संविदाकर्मी मुनाजिर, रिजवान, प्रियांशु कश्यप, गुफरान हैदर, सूरज सिंह, कमलजीत, सरकार अली, शिव सिंह व वेद प्रकाश के साथ भोजपुर के मोहल्ला झादेवाला राजस्व वसूली और बिजली चोरी रोकने के लिए गए थे। निरीक्षण के दौरान मोहल्ला के घर में बिजली चोरी होती पाई गई। टीम ने जब उक्त परिवार के लोगों से पूछताछ की तो वह भड़क गया। इस दौरान उसके परिवार के अन्य लोग भी आ गए और टीम के साथ गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे।

मामले की जांच जारी - एसपी संदीप मीना

इस बीच संविदाकर्मी मुनाजिर के सिर पर छोटे सिलिंडर से हमला कर दिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं जेई ललित कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में दो महिला सहित तीन व दो अज्ञात लोगों पर मारपीट का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। जेई ने बताया कि बिजली बिल न जमा करने पर करीब एक साल पहले उक्त घर का बिजली कनेक्शन भी काट दिया गया था। वीडियो वायरल के पश्चात एसपी देहात संदीप मीना ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि मामले जांच की जा रही है।उपद्रवियों पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News