Moradabad News: तालाब संचालक के खिलाफ शिकायत लेकर DM कार्यालय पहुंची पीड़िता, बच्चे की हुई थी मौत

Moradabad News: पीड़िता अपने मासूम बच्चे की मौत होने के बाद न्याय की गुहार लगाने के लिए आला अधिकारियों की चौखटों पर जाकर न्याय की गुहार लगाने को मजबूर हैं।

Report :  Shahnawaz
Update:2024-09-24 12:10 IST

पीड़ित महिला (Pic: Newstrack)

Moradabad News: थाना मंझोला जयंतीपुर टीचर कॉलोनी निवासी एक पीड़िता ने मुरादाबाद जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर तालाब संचालक के खिलाफ एक प्रार्थना पत्र सौंपा है। दरअसल दिए गए प्रार्थना पत्र में पीड़िता सोनी पादमा ने आरोप लगाया है कि थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर टीचर कॉलोनी में एक तालाब है जो कि 10 फीट खुदाई कर घनी आबादी के बीचो-बीच बना हुआ है। जिसमें मछली पालन होता है। पीड़िता का कहना है इस तालाब में कई बच्चे भी गिर गए और उनकी मौत हो गई है।

तालाब में गिरने से हुई थी बच्चे की मौत

प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने बताया है कि बीते कुछ समय पूर्व इसी तालाब में उनका 6 साल का मासूम बेटा और एक और परिवार की मासूम बच्ची भी गिर गई थी। जहां दोनों कि मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि पीड़िता ने इस मामले की शिकायत आला अधिकारियों से की थी और कहा कि इस तालाब को बंद कराया जाए। वहीं तालाब संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। आरोप है कि जयंतीपुर की पुलिस ने उनकी दी गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की और पुलिस ने एक दलाल के साथ हमसाज होकर संचालक से मोटी रकम ले ली। पीड़िता का यह भी आरोप है कि तालाब संचालक उसे धमका रहा है और केस वापस लेने की बात कर रहा है।

अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार

बता दें कि पीड़िता अपने मासूम बच्चे की मौत होने के बाद न्याय की गुहार लगाने के लिए आला अधिकारियों की चौखटों पर जाकर न्याय की गुहार लगाने को मजबूर हैं। पीड़िता का कहना है कि सैयद रहमान नाम का व्यक्ति जो की मुगलपुरा का रहने वाला है उसने यह तालाब 10 फीट खुदाई करके घनी आबादी के बीचो-बीच बना दिया है। जिसमें कई मासूम की मौत हुई है। उनका कहना है कि इस तालाब के साइड में ना तो कोई बेरीकेडिंग है और ना ही कोई सुरक्षा गार्ड तैनात है। बताया जा रहा है कि हादसे को देखकर भी प्रशासन खामोश बैठा है। तालाब को पूरी तरह से बंद नहीं किया है। तालाब के चारों ओर मामूली से बांस लगवा दिए हैं लेकिन बच्चे अभी भी वहां जा रहे हैं। अगर ऐसे में अगर तालाब पूरी तरह से बंद नहीं किया गया तो कोई बड़ा हादसा अभी भी हो सकता है। पीड़िता ने मांग की है कि इस तालाब को तत्काल बंद कराया जाए। जिससे आस पड़ोस के बच्चे इस गहरे तालाब का शिकार ना हो सके। 

Tags:    

Similar News