Moradabad News: खेत में मिला महिला का शव, गले में नाड़े का फंदा कपड़े अस्त-व्यस्त मिले, जांच में जुटी पुलिस

Moradabad News: मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम भूड़ मरेसी में एक खेत में मिला है। महिला अपने खेत पर धान की रोपाई करने गई थी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-10 10:18 GMT

खेत में मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम भूड़ मरेसी में एक खेत में मिला है। परिजनों के अनुसार बीते सोमवार लगभग 3 बजे महिला अपने खेत पर धान की रोपाई करने गई थी। महिला की पहचान ओमवती पत्नी गोपाल उम्र लगभग 50 वर्ष के रूप में हुई है। महिला का शव गांव के ही पप्पू नामक व्यक्ति के खेत में पड़ा मिला है ।

बताया जा रहा है कि परिवार के और भी सदस्य मजदूरी पर धान रोपाई करने गए हुए थे। शाम होने के बाद परिवार के सभी सदस्य मजदूरी कर वापस लौटे लेकिन घर में ओमवती को न देख कर परेशान होने लगे। इसके बाद परिवार के सभी सदस्य और ग्रामीण ओमवती को तलाश करने खेतों की ओर निकल पड़े। काफी खोजबीन के बाद ओमवती का कहीं पता नहीं चला इसके बाद परिवार ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी।

मृतका ओमवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिवार के साथ ओमवती की तलाश करने की काफी कोशिश की, लगभग 2:00 बजे ओमवती का शव पप्पू नामक व्यक्ति के गन्ने के खेत में पड़ा दिखाई दिया। परिजनों ने बताया कि मृतका ओमवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे तथा गले में नाड़े का फंदा लगा हुआ था। परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस जांच में जुटी

ग्रामीणों ने बताया कि पूरा परिवार मजदूरी कर अपना भरण पोषण करता है, ओमवती के तीन लड़के, चार लड़कियां बताई जा रही है। जिसमें बड़े बेटे अंकुश और तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि दो बेटे और एक बेटी कुंवारे हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण पता लग पाएगा। फिलहाल परिवार में कोहराम व गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस बाबत कोतवाली पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल जांच जारी है।

Tags:    

Similar News