Moradabad News: रोजगार मेले में जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत, कलेक्ट्रेट कर्मी सहित दिव्यांग महिला घायल

Moradabad News: युवक दोनों को बाइक से लेकर रोजगार मेले में जा रहा था। मुरादाबाद पहुंचने पर नेशनल हाईवे बाईपास पर मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को कुचल दिया।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-09-03 04:57 GMT

रोजगार मेले में जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत  (फोटो: सोशल मीडिया )

Moradabad News: रोजगार मेले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया। उसमें शामिल होने जा रही 2 दिव्यांग महिलाओं में से एक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। अमरोहा की रहने वाली 2 महिलाएं एक युवक के साथ बाइक से रोजगार मेले में रजिस्ट्रेशन कराने जा रही थीं। नेशनल हाईवे बाईपास पर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला और बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

अमरोहा की रहने वाली शाहीनपरवीन और फूल जहां दिव्यांग हैं। ये दोनों महिलाएं मुरादाबाद में रामपुर रोड पर जीरो प्वाइंट स्थित आर्यभट्ट स्कूल में रजिस्ट्रेशन कराने रोजगार मेला जा रही थीं। घायल अमरोहा में कलेक्ट्रेट कर्मी का नाम प्रमोद कुमार बताया जा रहा है । युवक इन दोनों को बाइक से लेकर रोजगार मेले में जा रहा था। मुरादाबाद पहुंचने पर नेशनल हाईवे बाईपास पर मैनाठेर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार फूल जहां गंभीर रूप से घायल हुई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बाइक सवार दूसरी महिला शाहीन परवीन और बाइक चला रहा प्रमोद कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ट्रक को कब्जे में ले लिया गया 

पुलिस ने हादसा करने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया है। घटना बाईपास पर पुराने टोल प्लाजा की बताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । हादसा करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

Tags:    

Similar News