Moradabad: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Moradabad: कोतवाली क्षेत्र के गांव मिलक निवासी 20 वर्षीय अजय पुत्र चंद्रपाल सिंह जोकि बिलारी में टेलर की दुकान पर काम करता था। उसकी एक माह 12 दिन पूर्व ही शादी हुई थी।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-19 08:23 GMT

मुरादाबाद में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: जिले के बिलारी कोतवाली क्षेत्र के शाहबाद रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल अवस्था में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत सूचना के बाद हजारों की तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए रोड को जाम कर दिया। ग्रामीण वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। बिलारी कोतवाली पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण नहीं माने।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मिलक निवासी 20 वर्षीय अजय पुत्र चंद्रपाल सिंह जोकि बिलारी में टेलर की दुकान पर काम करता था। उसकी एक माह 12 दिन पूर्व ही शादी हुई थी। वह टेलर की दुकान पर काम करके वापस शाम को अपने गांव को जा रहा था। डॉ. देवेंद्र पाल सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी इस हादसे में अजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिर भी जीवन की आस में पुलिस इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। जहां डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बिलारी शाहबाद रोड पर बैंकट हॉल के सामने जाम लगा दिया। जिसकी वजह से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई।

कोतवाली प्रभारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण आरोपी पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस बिना बताए शव को ले गई। ग्रामीणों के जाम न खोलने से पुलिस बल के हाथ पांव फूल गए। काफी लोगों ने ग्रामीणों को समझने का प्रयास किया। मृतक की मां बेटे की मौत के बाद गश खाकर बेहोश हो गई। अजय की शादी रितिका के साथ एक माह पूर्व हुई थी। रितिका के हाथों की मेंहदी तक नहीं छूटी थी उसको पति की मौत का गम मिल गया।

रितिका का रो-रोकर बुरा हाल है। रितिका कई बार बेहोश हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लाकर उच्च अधिकारियों की मांग करते हुए पुलिस प्रशासन के विरुद्ध हाय हाय के नारे लगाए। साथ ही मृतक के परिवार को एक सरकारी नौकरी एक करोड़ का मुआवजा की मांग की। घटनास्थल पर पहुंचे उपजिलाधिकारी विनय कुमार, सीओ राजेश तिवारी ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा कर लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:    

Similar News