Mirzapur News: मिसेज इंडिया 2022 का खिताब जीतकर अपने घर लौटी वैशाली वर्मा, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

Mirzapur News: मिसेज इंडिया 2022 का खिताब जीतकर वैशाली वर्मा अपने घर मिर्जापुर पहुंची। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। बधाई देने वाले लोगों की लगी लंबी कतारें ।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2022-12-26 13:53 GMT

मिर्जापुर: मिसेज इंडिया 2022 का खिताब जीतकर अपने घर लौटी वैशाली वर्मा, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

Mirzapur News: मिसेज इंडिया 2022 का खिताब जीतकर अपने घर मिर्जापुर पहुंची वैशाली वर्मा का हुआ जोरदार स्वागत रेलवे स्टेशन से लेकर उनके घर तक बधाई देने वाले लोगों की लगी लंबी कतारें । जिले और प्रदेश के साथी देश का गौरव अंतरराष्ट्रीय फलक पर बढ़ाने वाली वैशाली ने कड़ी मेहनत और लगन को बताया सफलता की सीढ़ी ।

कौन है वैशाली वर्मा

थाईलैंड में आयोजित मिस इंडिया माय आइडेंटी 2022 का ताजी कर चुनार की बेटी वैशाली भरवाने जनपद परदेसी नहीं देश का गौरव अंतरराष्ट्रीय फलक पर बढ़ाया है आज मिर्जापुर फौजी मिस इंडिया का जब-जब स्वागत किया गया है। 24 राज्यों की प्रतियोगियों में उतर प्रदेश का प्रवेश कर रही वैशाली वर्मा को तीन राहुल के खड़े मुकाबले में 19 सितंबर की रात विजेता का क्राउन पहनाया गया । वैशाली के इस उपलब्धि पर आज उनके चुनार पहुंचने पर जश्न मनाया जा रहा है रेलवे स्टेशन पर उतरते ही लोगों की भीड़ उनको बधाइयां देने लगी । फूल माला से लदी विजेता को लेकर निकला लोगों का समूह ढोल ताशे के साथ घर पहुंचा।

वैशाली का विवाह रेलवे में कार्यरत विनय कुशवाहा से हुआ था

चुनार के उस्मानपुर मोहल्ले के रहने वाले सुभाष चंद्र वर्मा और सेवानिवृत्त स्टाफ नर्स की दूसरी संतान वैशाली ने प्रयागराज के इलाहाबाद विश्वविद्यालय से 2014 में मास्टर इन न्यूट्रिशन की डिग्री लेने के बाद दिल्ली का रुख किया । दिल्ली के एक अस्पताल में हेड डाइटिशियन पद पर कार्यरत वैशाली का विवाह रेलवे में कार्यरत विनय कुशवाहा से 2021 में हुआ था । इस प्रतियोगिता को नेट पर देखकर पति ने ही प्रेरित किया था ।

इस जीत का श्रेय अपने परिजनों और पति को देते हुए वैशाली ने बताया कि आज की दुनिया में नारी किसी से कम नहीं है अगर वह एक बार ठान ले तो किसी भी मुकाम को पा सकती है किसी भी मुकाम को पाने के लिए व्यक्ति को सतत मेहनत करने की जरूरत होती है मेहनत से मैंने इस मुकाम को पाया है।

Tags:    

Similar News