Mukhtar Ansari: डुगडुगी ने मुख्तार अंसारी की उड़ाई नींद, करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क

Ghazipur News: गाजीपुर प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के करोड़ों की जमीन पर डुगडुगी बजवा कुर्क की कार्यवाही की है। मुख्तार अंसारी की कुर्क हुई जमीन की किमत 5.10 करोड़ है।

Report :  Rajnish Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-27 10:11 GMT

Mukhtar Ansari (Photo - Social Media)

Ghazipur News: जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार सत्ता में आये हैं। तब से मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। योगी सरकार (Yogi Sarkar) में डुगडुगी मुख्तार अंसारी का पिछा ही नहीं छोड़ रही है। एक बार फिर गाजीपुर प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के करोड़ों की जमीन पर डुगडुगी बजवा कुर्क की कार्यवाही की है।

जिला प्रशासन ने बताया कि आज मुख्तार अंसारी की कुर्क हुई जमीन की किमत 5.10 करोड़ है। जो की मुख्तार के साले शरजील रजा व अनवर शहजाद के नाम है। क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला (Officer Ojaswi Chawla) ने बताया कि आईजस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी के उपर जिलाधिकारी के निर्देश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

मुख्तार अंसारी के सालों के नाम बेनामी संपत्ति को कुर्क

क्षेत्राधिकारी ने बताया की बबेड़ी गांव स्थित मुख्तार अंसारी के सालों के नाम बेनामी संपत्ति को कुर्क किया गया है। उन्होंने बताया कि बबेड़ी गांव स्थित काटा संख्या 446 रकबा 0.3134 हैक्टेयर जमीन को जिला के आला अधिकारियों की मौजूदगी में कुर्क किया गया है। अधिकारियों ने बताया की कुर्क की गई जमीन की बाजार कीमत करीब पांच करोड़ दस लाख रूपया है।

पहले भी हो चुकी है कार्यवाही

मुख्तार अंसारी के उपर ये कोई पहली कार्यवाही नहीं है।इससे पहले भी लखनऊ से लेकर गाजीपुर तक मुख्तार अंसारी व सहयोगियों के उपर शासन का चाबुक चल चूका है।अभी कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी के मां के नाम बेनामी संपत्ति को जिला प्रशासन ने कुर्क किया है।

Tags:    

Similar News