मुलायम सिंह की नातिन की रिंग सेरेमनी में साथ दिखा पूरा कुनबा

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दिवंगत भतीजे और पहले ब्लाक प्रमुख स्व. रणवीर सिंह यादव की पुत्री और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की इकलौती बहन दिपाली की रिंग सेरेमनी रविवार को सैफई में हुई।

Update: 2021-03-07 19:44 GMT
सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को इस समारोह मे शामिल होना था, लेकिन किसी कारण से वो इस समारोह मे शामिल नहीं हो सके।

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई में रविवार को मुलायम कुनबा एक साथ दिखाई दिया। मुलायम कुनबा एक साथ राजनीतिक मंच पर नहीं बल्कि परिवार में एक रिंग सेरेमनी में एक साथ दिखा। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को इस समारोह मे शामिल होना था, लेकिन किसी कारण से वो इस समारोह मे शामिल नहीं हो सके। वैसे वो लखनऊ से हवाई जहाज के जरिये चले थे, लेकिन वो सैफई उतरने के बजाय दिल्ली चले गये। उनके दिल्ली जाने पर परिवार के किसी सदस्य ने कुछ नहीं बताया।

दरअसल सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दिवंगत भतीजे और पहले ब्लाक प्रमुख स्व. रणवीर सिंह यादव की पुत्री और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की इकलौती बहन दिपाली की रिंग सेरेमनी रविवार को सैफई में हुई। इस कार्यक्रम में एक बार फिर से राजनीतिक मतभेदों को मिटाकर पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया।

सपा से नाता तोड़कर प्रसपा का गठन करने के बाद से चाचा शिवपाल और भतीजे और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच तल्खी अभी भी बरकरार है। तेज प्रताप सिंह यादव की बहन की रिंग सेरेमनी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सामना चाचा शिवपाल से हुआ तो उन्होंने झट से पांव छूकर आशीर्वाद लिया। लेकिन फिर तुरंत ही दूरियां भी बना लीं और कोई वार्ता नहीं हुई।

ये भी पढ़ें...आप सांसद संजय सिंह ने बड़ा आरोप, कहा- योगी सरकार की इस योजना में महाघोटाला!

समारोह के लिए बनाए गए पंडाल में चाचा-भतीजा एक दूसरे से दूरी ही बनाए रहे। पंडाल के एक तरफ शिवपाल सिंह यादव बैठे, जबकि दूसरी तरफ अखिलेश यादव बैठे रहे। कार्यक्रम में सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव, बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव भी पहुंचे। शिवपाल सिंह यादव अपनी पत्नी सरला यादव के साथ पहुंचे थे।

तेज प्रताप सिंह यादव की बहन की शादी जसराना इलाके के नगला फरीदा निवासी अश्वनी यादव के साथ तय हुई है। वह चंडीगढ़ स्थित सेंट्रल यूनीवर्सिटी में एसोसियेट प्रोफेसर पद पर कार्यरत हैं।

रिपोर्ट: उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News