Murder In Unnao: ईंट पत्थर से चेहरा कूच युवक की हत्या, अज्ञात पर केस दर्ज

Murder In Unnao: उन्नाव में एक युवक की पथ्तर से चेहरा कूच कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Report :  Naman Mishra
Published By :  Shreya
Update: 2022-05-09 09:58 GMT

युवक की हत्या (फाइल फोटो)

Unnao News Today: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले (Unnao) में बारा सगवर थाना क्षेत्र (Bara Sagwar Thana Chetra) के देवराहार व लालमनखेड़ा गांव के बीच रविवार रात ईंट पत्थर से चेहरा कूच युवक की हत्या (Murder In Unnao) कर दी। खेत की रखवाली कर रहे युवक ने शव पड़ा देखा तो पहचान बाद परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच बाद बड़े भाई की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

लालमनखेड़ा गांव (Lalman Khera Gaon) के रहने वाले पुष्पराज सिंह ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि रविवार शाम लगभग पांच बजे छब्बीस वर्षीय उसका छोटा भाई पुष्पेन्द्र सिंह उर्फ रिंकू अपनी बाइक से धानीखेड़ा स्थित बाजार से सामान खरीदने के लिए गया था। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी दरम्यान देर रात लगभग एक बजे गांव निवासी खेत ताकने गए द्वारिका पासी ने सूचना दी कि पुष्पेन्द्र का शव देवराहार से लालमनखेड़ा जाने वाले कच्चे रास्ते पर संगठा कुर्मी के खेत में पड़ा हुआ है। मौके पर जाकर देखा तो पुष्पेन्द्र के मुंह और माथे पर खून बह रहा था। खून से लथपथ शव पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मौके पर पड़ताल करती पुलिस (फोटो- न्यूजट्रैक)

दो साल पहले हुई थी शादी

मृतक पुष्पेन्द्र की दो साल पहले प्रिया से शादी हुई थी और एक डेढ़ माह की बेटी काजल है। मौत को लेकर पत्नी व मां सुशीला तथा अन्य परिजन रो-रोकर आहत है। बड़े भाई पुष्पराज की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज किया है। एएसपी शशि शेखर सिंह (ASP Shashi Shekhar Singh) के मुताबिक, घटना के सभी पहलूओं पर बिन्दुवार जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। छानबीन में दोषी पाए जाने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News