पत्रकार पुत्र की हत्या: पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाई CBI जांच की मांग

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे से ठीक एक दिन पहले पत्रकार पुत्र की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। उक्त प्रकरण में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री को पत्र लि

Update: 2018-02-09 15:56 GMT
पत्रकार पुत्र की हत्या: पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाई CBI जांच की मांग

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे से ठीक एक दिन पहले पत्रकार पुत्र की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। उक्त प्रकरण में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

पत्रकार पुत्र की हत्या मामले में नया मोड़, अखिलेश यादव ने उठाई CBI जांच की मांग

मृतक की मां ने किया पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाक़ात

दरअसल मृतक अभय प्रताप सिंह की मां सरला सिंह ने न्याय की गुहार लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी।पूर्व मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान मृतक की मां ने उन्हें एक पत्र दिया था, जिसमें बताया गया था कि मृतक अभय जवाहर नवोदय विद्यालय का छात्र था।

14 जनवरी की सुबह उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे मिली थी। पत्र में अमेठी पुलिस की भूमिका संदिग्ध होना बताई गई है, और सीबीआई जांच की मांग की गई।जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।

वर्क आउट के लिये पत्रकार समूह ने किया था प्रदर्शन

आपको बता दें कि ज़िले के एक प्रतिष्ठित हिंदी दैनिक के जिला संवाददाता अजय सिंह के बेटे की लाश रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। परिजनों ने लाश पर चोट के निशान देखते हुए हत्या की आशंका भी जताई थी। इसके बाद एफआईआर दर्ज हुई थी। सप्ताह भर बीत जाने के बाद भी न्याय नहीं मिला तो पत्रकार संगठन धरने पर बैठ गया था। जिस पर एसपी ने कोतवाल को लाइन हाज़िर कर इतिश्री कर ली।

इसके बाद पत्रकारों के एक समूह ने लखनऊ में पुलिस के उच्च अधिकारियों से मुलाकात कर दर्द बयां किया।लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

Tags:    

Similar News