मुज़फ्फरनगर में बिगड़े हालातः शौर्य दिवस पर धक्कामुक्की, पूरे जिले में फोर्स तैनात

जिसको देखते हुए जहाँ जिला प्रशासन ने पूरे जनपद में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया हुआ था।तो वही रविवार की सुबह से ही आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ क्रांति सेना के कार्यालय बैरिगेटिंग मुस्तैद थे।

Update: 2020-12-06 15:25 GMT
मिठाई खिलाकर बड़े ही धूमधाम से शौर्य दिवस मनाया गया है सतर्कता की दृष्टि से जिला प्रशासन की ओर से भारी पुलिस फोर्स सड़कों पर तैनात भी किया गया है।

मुज़फ्फरनगर : 6 दिसंबर को शौर्य दिवस पर उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने आतिशबाज़ी कर एक दूसरे को मिठाई खुलाई। लेकिन वही इस कार्यक्रम के दौरान जमकर शहर के हृदय दिल शिव चौक पर पुलिस फोर्स के समीप ही धक्का-मुक्की का माहौल देखने को भी मिला है

 

पूरे जनपद में भारी पुलिस फोर्स

दरअसल 6 दिसंबर को शौर्य दिवस के रूप में मनाने के लिए मुज़फ्फरनगर में क्रांति सेना ने आह्वान किया हुआ था। जिसको देखते हुए जहाँ जिला प्रशासन ने पूरे जनपद में भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया हुआ था।तो वही रविवार की सुबह से ही आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ क्रांति सेना के कार्यालय बैरिगेटिंग मुस्तैद थे।

यह पढ़ें....बाबा साहेब को श्रद्धांजलि: इस पार्टी ने किया याद, ऐसे मनाया महापरिनिर्वाण दिवस

 

शौर्य दिवस

क्रांति सेना के कार्यकर्ता भी शौर्य दिवस मनाने के लिए अपने समय अनुसार अपने कार्यालय से जुलूस के रूप में नारेबाज़ी करते हुए निकल पड़े जिन्हें पुलिस ने महावीर चौक स्थित क्रांति सेना के कार्यालय के नीचे ही रोक दिया।इस बीच कार्यकर्ताओ ओर पुलिस के बीच हल्की धक्कामुक्की भी हुई लेकीन क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने उसी दौरान आतिशबाज़ी करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शौर्य दिवस मनाया।

यह पढ़ें....किसानों के साथ कांग्रेस: अजय लल्लू की घोषणा, भारत बंद को देंगे पूरा समर्थन

शौर्य दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस कार्यक्रम के दौरान नगर के बीचो बीच सम्मानित व्यक्तियों में इस तरह का माहौल देखने को मिला है जो कि अब चर्चा का विषय बना हुआ है इस और जिला प्रशासन एवं पदाधिकारियों को ध्यान देना चाहिए। हालांकि इस कार्यक्रम के दौरान आतिशबाजी वह नगर के राहगीरों को भी मिठाई खिलाकर बड़े ही धूमधाम से शौर्य दिवस मनाया गया है सतर्कता की दृष्टि से जिला प्रशासन की ओर से भारी पुलिस फोर्स सड़कों पर तैनात भी किया गया है।

रिपोर्टर अमित कल्याण

Tags:    

Similar News