मुज़फ्फरनगर: दवाई फैक्ट्री में विस्फोट, कई घायल, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित जिलाधिकारी निवास के पास शनिवार को एक दवाई फैक्ट्री में अचानक तेज विस्फोट से आग लग गई, जिसके चलते फैक्ट्री में अफरातफरी मंच गई। धमाका इतना तेज़ था कि फैक्ट्री की बिल्डिंग तक धराशाही हो गई।

Update: 2020-12-26 17:27 GMT
मुज़फ्फरनगर: दवाई फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग, कई घायल

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित जिलाधिकारी निवास के पास शनिवार को एक दवाई फैक्ट्री में अचानक तेज विस्फोट से आग लग गई, जिसके चलते फैक्ट्री में अफरातफरी मंच गई। धमाका इतना तेज़ था कि फैक्ट्री की बिल्डिंग तक धराशाही हो गई। हादसे में एक महिला सहित चार लोग घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची दमकल विभाग की टीम ने घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़ें: लापता अजय लल्लू: पुलिस गिरफ्त में गायब प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस का योगी से सवाल

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-26-12-2020-FACTORY-ME-VISFOOT-4-GHAYAL-9.mp4"][/video]

अग्निशमन विभाग के सीएफओ ने दी ये जानकारी

इस मामले में अग्निशमन विभाग के सीएफओ रमाशंकर तिवारी ने जहाँ जानकारी देते हुए बताया कि ये फैक्ट्री जिलाधिकारी निवास के पीछे एक रिहाईशी ईलाके में है। जिसकी अग्निशमन विभाग को भी कोई जानकारी नही थी। आज इसमे विस्फोट के बाद आग लगने की सूचना मिली थी। जिसपर मौके पर आकर देखा गया तो आग इतनी बड़ी नही थी। लेकीन हादसे में धमाका बहुत तेज़ था। जिसके चलते फैक्ट्री की बिल्डिंग भी गिर गई है। हादसे में चार लोगों को चोटें आई है। विस्फोट की जाँच की जा रही है,जिसके बाद कार्यवाही की जायेगी।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-26-12-2020-FACTORY-ME-VISFOOT-4-GHAYAL-BYTERAMASHANKAR-TIVARI-C.F.O-AGNISHAMAN-VIBHAG-MUZAFFARNAGAR-.mp4"][/video]

इस मामले में फैक्ट्री मालिक ने क्या कहा??

वहीं इस मामले में फैक्ट्री मालिक दीपक कुमार ने मीडिया के सामने मजदूरों के घायल होने की बात को नकारते हुए कहा कि पिछले 30 सालों से ये फैक्ट्री यहाँ चल रही है,जिसकी जानकारी अग्निशमन विभाग को भी है।

ये भी पढ़ें: विधायक- DM में टकराव: जौनपुर में शहीद स्थल के उद्घाटन पर भिड़े, जानें पूरा मामला

रिपोर्ट: अमित कलियान

Tags:    

Similar News