CM योगी-जेपी नड्डा कल मुजफ्फरनगर में गरजेंगे, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की नजर...परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

Muzaffarnagar News: सुरक्षा की दृष्टि से कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए 1200 पुलिसकर्मी, 5 पीएसी की कंपनियां, एक एटीएस स्पॉट, कमांडो टीम, एक फ्लैट कंपनी पीएसी की लगाई गई है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-02-11 21:12 IST

CM योगी-जेपी नड्डा (Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला स्थित शुक्रतीर्थ (शुक्रताल) नगरी में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचेंगे। यहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसके बाद फ़िरोजपुर बांगर गांव में ग्राम परिक्रमा का शुभारंभ करेंगे।

इस दौरान प्रमोद कुमार नाम के एक ग्रामीण के घर चौपाल के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा किसानों से सीधा संवाद करेंगे। बताया जा रहा है कि, जहां इस कार्यक्रम का देश के सभी जिलों में एलईडी के माध्यम से लाइव प्रसारण होगा। केंद्र सरकार की 10 सालों की उपलब्धियां भी बताएंगे। 

चप्पे-चप्पे पर नजर, परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर 

सीएम योगी-जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर मुज़फ्फरनगर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। सुरक्षा की दृष्टि से कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए 1200 पुलिसकर्मी, 5 पीएसी की कंपनियां, एक एटीएस स्पॉट, कमांडो टीम, एक फ्लैट कंपनी पीएसी की लगाई गई है। कार्यक्रम के दौरान ड्रोन कैमरों पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। 

SSP ने बताया, कैसी रहेगी व्यवस्था 

विशेष जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक सिंह (SSP Abhishek Singh) ने बताया कि, '12 फ़रवरी को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम सुख तीर्थ पर प्रस्तावित है। इसके लिए 1200 सिविल पुलिस, पांच कंपनी पीएसी, एक एटीएस स्पॉट कमांडर टीम एवं एक फ्लैट कंपनी पीएसी की लगाई जा रही है।डिटेल में ब्रीफिंग कर दी गई है। हेलीपैड पर, कार्यक्रम स्थल एवं ट्रैफिक से जुड़े जितने भी आयाम हैं सभी को बता दिया गया है। ड्रोन अलाउड नहीं रहेंगे। ट्रैफिक और पार्किंग की व्यवस्था की गई है। ताकि, आम लोगों और वीआईपी को यहां आने-जाने में किसी प्रकार के जाम का सामना न करना पड़े'।

बीजेपी जिलाध्यक्ष बोले- बताएंगे सरकार की उपलब्धियां

कार्यक्रम की अधिक जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी के मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार सैनी ने बताया कि, 'हम 2024 के लोकसभा चुनाव के मुहाने पर खड़े हैं। भारत किसानों का देश है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा किसानों के बीच एक कार्यक्रम किया जाना तय हुआ है। उस कार्यक्रम के अंतर्गत बीजेपी किसान मोर्चा प्रत्येक गांव में जाएगा व गांव की परिक्रमा करेगा। उसके बाद किसानों के बीच चौपाल करेगा। चौपाल के बाद पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियां बताई जाएगी।'

'किसानों की समस्याएं संकल्प में'

सुधीर कुमार सैनी ने कहा, 'किसानों की जो भी समस्याएं होंगी, जो आवश्यक होगा उसे हम संकल्प पत्र में रखेंगे। उस विषय पर बैठकर में चर्चा करेंगे। इस कार्यक्रम का शुभारंभ करने के लिए हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां पधार रहे हैं। मुख्यमंत्री जी भी यहां आने वाले हैं। निश्चित रूप से सोमवार का कार्यक्रम भव्य होगा। उन्होंने बताया, देश के प्रत्येक जिलों में एलईडी के माध्यम से लाइव प्रसारण होगा। साथ ही प्रत्येक जिले में 2 से 3000 किसानों की संख्या उस लाइव प्रसारण को सुनेगी।'

आपको बता दें कि, जिस किसान प्रमोद कुमार के यहां सोमवार को ये किसान चौपाल होने वाली है। उसका कहना है कि, यहां किसानों से सीधा संवाद का कार्यक्रम है। लगभग हमारे गांव के ही 100-120 किसानो की एंट्री होंगी। किसानों से संबंधित जो भी बातें हैं वह भी बैठकर में होगी।'

Tags:    

Similar News