Muzaffarnagar News: हत्या के मामले में गवाह पर जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

Muzaffarnagar News: गवाह पर हमले का यह पूरा वाक्या पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Update: 2023-05-16 21:09 GMT
सीसीटीवी में कैद हुआ पिटाई की घटना(Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को हत्या के मामले में गवाह एक युवक पर कुछ बदमाशों ने उस समय हमला कर दिया, जब वह अपने घर से दवाई लेने के लिए निकला था। गवाह पर हमले का यह पूरा वाक्या पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। घटना के बाद घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। दरअसल, घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महमूद नगर मोहल्ले की है। जहां के निवासी दिलशाद नाम के एक युवक पर कुछ लोगों ने उस समय हमला बोल दिया जब दिलशाद अपने घर से दवाई लेने के लिए निकले थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक दिलशाद को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व दिलशाद के भाई आसिफ की नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर कुख्यात अपराधी सोनू सक्का ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी, इस मामले में मृतक युवक आसिफ का भाई दिलशाद वादी और गवाह भी है। इस घटना के बाद पुलिस ने सोनू सक्का को मुठभेड़ के बाद घायल कर गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से सोनू सक्का जेल में बंद है। लेकिन आसिफ की हत्या का यह मामला अभी भी न्यायालय में चल रहा है, आरोप है कि सोनू सक्का के परिजनों द्वारा आज दिलशाद पर सरेआम हमला किया गया, जिसमें दिलशाद को गंभीर चोटें आई हैं। आरोप ये भी है कि कुछ दिन पूर्व भी दिलशाद पर हमला किया गया था, जिसमें पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई थी, जिसके चलते आज फिर से आरोपियों ने दिलशाद पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना के बाद घायल दिलशाद की बहन रुबीना ने आरोप लगाते हुए कहा कि हम घर से नाश्ता करके स्टोर पर गए थे वहां पर कुछ लड़के आए और उन्होंने भैया के साथ में मारपीट की। मेरे भैया का नाम दिलशाद है, मेरा भाई मेरे दूसरे छोटे भाई की मौत के मामले में गवाह है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मारने वालों का नाम शाहनवाज पुत्र मुस्तफ़ा, मुस्ताद पुत्र मुस्तफ़ा, शमशाद और शमशाद के भतीजे हैं। इसमें और भी है जिनका पता नहीं है। घायल दिलशाद की मानें तो उनके भाई का मर्डर हुआ था, भाई को 12 गोलियां मारी गई थीं। बहरहाल, इस घटना के बाद आलाधिकारियों का भी स्पष्ट रूप से कहना है कि घायल युवक के परिजनों की तहरीर के आधार पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस घटना को लेकर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के महमूदनगर से पुलिस कों एक झगड़े की सूचना पुलिस कों प्राप्त हुई थी, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और वहां पर शांति व्यवस्था कायम की है।

Tags:    

Similar News