Muzaffarnagar News: बच्चों के बीच क्रिकेट विवाद में भिड़े परिजन, जमकर चले ईंट-पत्थर, वायरल हुआ वीडियो तो मचा हड़कंप

Muzaffarnagar News: मामला बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुर गांव का है। जहां बुधवार को बच्चों के बीच हुए क्रिकेट विवाद को लेकर परिजनों में संघर्ष हो गया था, जिसमें दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर चले थे।

Update: 2023-05-18 22:44 GMT
बच्चों के बीच क्रिकेट विवाद में भिड़े परिजन, जमकर चले ईंट-पत्थर: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर दो पक्षों में पथराव और हंगामे की कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों तरफ से दो-तीन लोगों के घायल होने की सूचना भी सामने आई है।

बताया जा रहा है कि घटना बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुर गांव की है। जहां बुधवार को बच्चों के बीच हुए क्रिकेट विवाद को लेकर परिजनों में संघर्ष हो गया था, जिसमें दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर चले थे। इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

घटना में दोनों तरफ से दो तीन लोगों को चोटें

जानकारी के मुताबिक इस घटना में दोनों तरफ से दो तीन लोगों को चोटें भी आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इस घटना को लेकर संबंधित थाने में दोनों तरफ से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। लेकिन पथराव की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस भी हरकत में आई है और आनन-फानन में आलाधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच शुरू करा दी गई है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि यह मामला थाना बुढ़ाना के ग्राम हुसैनपुर का है। इसमें बच्चों के क्रिकेट के विवाद को लेकर फिर उसमें बड़े लोग भी शामिल हो गए, जिसके बाद पथराव हो गया और इसमें 2-3 लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही अभियोग पंजीकृत करके कड़ी एवं कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News