Muzaffarnagar News: मुस्लिम छात्राओं ने मेहंदी से हाथों पर लिखा राम नाम, भड़के मौलना

Muzaffarnagar News: श्री राम कॉलेज में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें बताया जा रहा है कि कुछ मुस्लिम छात्राओं के हाथों पर श्री राम की तस्वीर बनाकर ओर नाम लिखकर मेहंदी लगाई गई थी।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-01-18 22:00 IST

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack) 

Muzaffarnagar News: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है जिसके चलते सरकार के आदेश पर स्कूल कॉलेज में भी श्री राम से संबंधित कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इसी क्रम में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित श्री राम कॉलेज में भी बुधवार से इस तरह के कार्यक्रम शुरू कराए गए हैं। दरअसल, बुधवार को श्री राम कॉलेज में मेहंदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें बताया जा रहा है कि कुछ मुस्लिम छात्राओं के हाथों पर श्री राम की तस्वीर बनाकर ओर नाम लिखकर मेहंदी लगाई गई थी। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है।

एसएसपी कार्यालय पहुंचे जमीयत उलेमा ए हिन्द के कार्यकर्ता

वहीं नाराज जमीयत उलेमा ए हिन्द के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को श्री राम कॉलेज के विरुद्ध एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आलाधिकारियों को एक ज्ञापन देते हुए इस मामले की जांच कराकर इसमे कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व भी श्री राम कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान बुर्का पहनकर कुछ मुस्लिम छात्राओं के द्वारा कैटवॉक किया गया था जो जनपद में काफी चर्चाओं में रहा था।

इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए जमीयत उलेमा ए हिन्द के जिला कन्वीनर मौलाना मुकर्रम अली कासमी ने बताया कि जो श्री राम कॉलेज है उसी का मामला है एवं उन्होंने दो महीने पहले भी एक फैशन शो कराया था तो उसमें भी हम लोगों ने एतराज दर्ज कराया था तो इसी तरीके से वहा कल भी कोई मेहंदी का प्रोग्राम चल रहा था।

उसमें मुस्लिम बच्चियों के हाथ पर उन्होंने श्री राम लिखवाया है व मूर्तियां बनवाई है। हम मुस्लिम मजहब के मानने वाले हैं एवं हमारे मजहब में यह है कि किसी भी टैटू या किसी भी धार्मिक चीज को हाथ पर लिखवाना हराम है और उससे नमाज भी नहीं होती है और जो कॉलेज होते हैं यह बच्चों की शिक्षा के मंदिर होते हैं तो यह कॉलेज वालों को देखना चाहिए कि जो मुस्लिम खानदान से ताल्लुक रखते हैं लिहाजा उनकों इस चीज से दूर रखा जाए।

उन्होनें कहा कि हमारा मानना यह है कि अगर मुस्लमानों के स्कूल व कॉलेज चलते हैं तो अगर हम किसी हिंदू लड़की के हाथ के ऊपर अल्लाह- बिस्मिल्लाह लिखवा देते हैं तो आज ही स्कूल बंद हो जाता और स्कूल पर बुलडोजर चल जाता। वहीं स्कूल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो जाती, लेकिन ऐसा नहीं है और अब हम कप्तान साहब से केवल यह रिक्वेस्ट करने आए हैं कि वह हमेशा मुस्लिम भावनाओं को भड़काता है एवं पिछली बार भी ऐसे ही हुआ और इस बार भी ऐसे ही हुआ है, नहीं आपके कॉलेज का नाम श्री राम है तो आप मुस्लिम बच्चों के हाथ पर लिखेंगे एवं आप इस एड के लिए मुस्लिम बच्चियों को इस्तेमाल करेंगे।

Tags:    

Similar News