हत्या से दहला लखनऊ: मंदिर में लूट, पुजारी की पत्नी का किया ऐसा हश्र

राज्य में रोजाना कोई न कोई ऐसी आपराधिक वारदात हो जाती है जो यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर जाती है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है जहां एक मंदिर में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने पुजारी की पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी।

Update: 2020-09-28 06:11 GMT
हत्या से दहला लखनऊ: मंदिर में लूट, पुजारी की पत्नी का किया ऐसा हश्र

लखनऊ: योगी सरकार के तमाम दावों और सख्ती के बावजूद यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। राज्य में रोजाना कोई न कोई ऐसी आपराधिक वारदात हो जाती है जो यूपी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर जाती है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है जहां एक मंदिर में लूटपाट के दौरान बदमाशों ने पुजारी की पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी।

बंथरा के बेती गांव में स्थित नागेश्वर नाथ मंदिर में लूट-पाट

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बंथरा बेती गांव में स्थित नागेश्वर नाथ मंदिर पुजारी दीप नारायण त्रिवेदी पूजा पाठ करते हैं और मंदिर में ही अपने परिवार के साथ रहते है। रविवार रात पुजारी का पूरा परिवार मंदिर के बाहर खुले में सो रहा था जबकि पुजारी की पत्नी मंदिर के अंदर बने कमरे में सोये थी।

ये भी देखें: Flat Tummy की हैं चाह, इन चीज़ों को लिस्ट से करें बाहर, मिलेगा इतना फायदा

बताया जा रहा है कि रात करीब 03 से 04 बजे के बीच बदमाश मंदिर की दीवार में सेंध लगा कर अंदर घुसे और दान पात्रों में जमा रकम को निकालना शुरू किया लेकिन तभी पुजारी की पत्नी दीपिका की नींद खुल गई तो बदमाशों ने उसका गला दबा कर हत्या कर दी।

पुजारी की पत्नी दीपिका का शव चारपाई पर पड़ा था

पुजारी ने बताया कि उनकी पत्नी रोज सुबह की पूजा पाठ के लिए 04 बजे उठकर मंदिर की साफ-सफाई और अन्य कार्य शुरू कर देती थी। लेकिन जब वह नहीं उठी तो परिवार के लोगों को आशंका हुई और जब मंदिर के अंदर जा कर देखा तो उनकी पत्नी दीपिका का शव चारपाई पर पड़ा था। घर में सामान बिखरा हुआ था।

ये भी देखें: विरासत की जड़ों को मजबूत कर रही हैं प्रियंका गांधी वाड्रा…

इस संबंध में एसीपी कृष्णानगर हरीश कुमार भदौरिया ने बताया कि मृतक के परिजनों ने मुकदमा लिखा दिया है और जांच के लिए टीमें लगाई गई है। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल की जांच पड़ताल की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News