नवाजुद्दीन फिर पड़े मुश्किल में, अब शिवसेना के विरोध पर रामलीला से बाहर

रामलीला कमेटी ने शिवसेना के विरोध के चलते नवाज का रोल किसी और को दे दिया। शिवसेना के जिला उप प्रमुख मुकेश शर्मा ने कहा कि 50 साल के रिकॉर्ड में अब तक किसी भी उद्दीन नाम के व्यक्ति ने रामलीला में कोई रोल नहीं किया है। हमने बजरंगी भाईजान फिल्म के नाम पर भी विरोध किया था।

Update: 2016-10-06 09:34 GMT

मुज़फ्फरनगर: फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले तीन हफ्तों से नवाज घरेलू विवाद में पुलिस कार्यवाही में उलझे थे। इसी बीच, शिव सेना के विरोध के बाद ऐन वक्त पर रामलीला में मारीच के किरदार से नवाजुद्दीन को हटा दिया गया। स्थानीय शिवसेना ने कहा है कि वह किसी मुसलमान को रामलीला में अभिनय नहीं करने देगी

मुश्किल में नवाजुद्दीन

-फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले तीन हफ्तों से मुज़फ्फरनगर के अपने पैतृक गांव बुढाना में डेरा डाले हुए हैं।

-इस दौरान पूरा परिवार छोटे भाई की पत्नी की दहेज उत्पीड़न की पुलिस शिकायत में उलझा रहा।

-पुलिस कार्यवाही के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी अब शिवसेना का विरोध झेल रहे हैं।

शिवसेना का विरोध

-नवाज को अपने कस्बे की रामलीला कमेटी की मांग पर मारीच का रोल करना था।

-इस खबर के फैलने से रामलीला में बुधवार को भारी जुटी। लेकिन रामलीला कमेटी ने शिवसेना के विरोध के चलते नवाज का रोल किसी और को दे दिया।

-शिवसेना के जिला उप प्रमुख मुकेश शर्मा ने कहा कि 50 साल के रिकॉर्ड में अब तक किसी भी उद्दीन नाम के व्यक्ति ने रामलीला में कोई रोल नहीं किया है।

-वह घर में भी विवादों में है, इसलिए हम उन्हें रामलीला के स्टेज पर नहीं आने देंगे। हमने बजरंगी भाईजान फिल्म के नाम पर भी विरोध किया था।

नवाज चुप, प्रशंसक मायूस

-लेकिन दूरदराज से जुटे नवाज के प्रशंसकों को उनका रोल न होने से मायूस होना पड़ा।

-सीओ बुढ़ाना, सुधीर कुमार तोमर ने कहा कि रामलीला में काम न करने का निर्णय नवाजुद्दीन का खुद का निर्णय है। शिवसेना के विरोध के बार में नहीं मालूम, हो सकता है नवाजुद्दीन के सामने कोई बात आई हो।

-नवाजुद्दीन के परिवार का कोई सदस्य इस बारे में बोलने को तैयार नहीं हुआ।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

Tags:    

Similar News