नवाजुद्दीन को रामलीला में मंचन से रोकने वालों पर मुकदमा, कार्रवाई में जुटी पुलिस

एसएसपी मुजफ्फरनगर दिलीप कुमार ने कहा कि नवाजुद्दीन को मंचन से रोकने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, रामलीला कमेटी या नवाजुद्दीन ने असामाजिक तत्वों द्वारा धमकी की कोई शिकायत नहीं की है। लेकिन इंटेलिजेंस और अन्य माध्यमों से पुलिस को जानकारी मिली थी कि शिवसेना धमकी दे रही है।

Update: 2016-10-07 12:18 GMT

मुजफ्फरनगर: रामलीला में मंचन के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विरोध करने वालों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपने गांव बुढाना की रामलीला में मारीच का चरित्र निभाना था। लेकिन शिवसेना के विरोध पर उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

धमकी पर कार्रवाई

-मुजफ्फरनगर पुलिस ने नवाजुद्दीन का विरोध करने वाली शिवसेना के लोगों पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

-एसएसपी मुजफ्फरनगर दिलीप कुमार ने कहा कि नवाजुद्दीन को मंचन से रोकने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

-दीपक कुमार ने कहा कि रामलीला कमेटी या खुद नवाजुद्दीन ने असामाजिक तत्वों द्वारा धमकी की कोई शिकायत नहीं की है।

-लेकिन इंटेलिजेंस और अन्य माध्यमों से पुलिस को जानकारी मिली थी कि शिवसेना धमकी जैसी हरकत कर रही है।

-एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि जानकारी मिलने पर हमने खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी से फोन पर बात की।

-हमने उनसे निवेदन किया कि वह रामलीला में मंचन करें, पुलिस उन्हें पूरी सुरक्षा देगी। मैंने उन्हें खुद भी मौके पर मौजूद रहने का भरोसा दिलाया था।

वापस लिया था नाम

-बता दें, कि नवाजुद्दीन मुजफ्फरनगर के अपने कस्बे बुढ़ाना की रामलीला में मारीच का रोल करना चाहते थे, लेकिन शिवसेना की स्थानीय इकाई ने रामलीला में नवाजुद्दीन के प्रवेश का विरोध किया था।

-शिवसेना के जिला उप प्रमुख मुकेश शर्मा ने साफ तौर पर कहा था कि नवाजुद्दीन नाम के व्यक्ति को हम रामलीला स्टेज पर रोल नहीं करने देंगे।

-शिवसेना के विरोध के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रामलीला से अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि, उन्होंने कभी फिर रामलीला में मंचन की इच्छा जताई थी।

-नवाजुद्दीन के नाम वापस लेने से न सिर्फ बुढ़ाना कस्बे और आसपास के रामलीला दर्शकों में निराशा फैल गई थी, बल्कि घटना की आलोचना भी हो रही थी।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

 

Tags:    

Similar News