Ghaziabad Crime News: शादी के बाद छोड़ कर चली गई थी पत्नी, इसलिए कुंठा में बिगाड़ता था महिलाओं का चेहरा

गाजियाबाद पुलिस ने उस सीरियल हमलावर को गिरफ्तार कर लिया, जो अकेली महिलाओं को घर में देखते चाकू से वार कर देता था।

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-07 12:30 GMT

सनकी हमलावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-न्यूजट्रैक)

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद पुलिस ने आखिरकार उस सीरियल सिरफिरे हमलावर को गिरफ्तार कर लिया, जो अकेली महिलाओं को घर में देखते ही चाकू से वार कर देता था। क्योंकि हर महिला में उसे अपनी पत्नी नजर आती थी, जिसका वह चेहरा बिगाड़ना चाहता था। पुलिस के मुताबिक अब तक की छानबीन में सामने आया है कि शादी के बाद उसकी बीवी एक महीने बाद ही घर से चली गई थी, इसी कारण से यह युवक कुंठित था। पुलिस के हाथ आरोपी का सीसीटीवी भी लगा था। पुलिस को शक है, कि आरोपी ने कई जगहों पर महिलाओं का चेहरा बिगड़ने की कोशिश की थी। हालांकि गाजियाबाद में 2 मामले सामने आए थे।

गाजियाबाद की थाना लिंक रोड पुलिस की गिरफ्त में आया है 29 वर्षीय पटना निवासी युवक सोनू ने इलाके की महिलाओं में दहशत भर दी थी। महिलाएं अकेले घर में रहने में डरने लगी थीं। सोनू ने लगातार 2 और 3 तारीख को दो अलग-अलग महिलाओं पर चाकू से वार किया था। इलाके में इस सिरफिरे सीरियल हमलावर के कारनामों से दहशत हो गई थी। इसके चलते पुलिस पर भी जबरदस्त प्रेशर था। आखिरकार पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े जाने के बाद आरोपी ने जो खुलासा किया है वह बेहद चौंकाने वाला है।


हर औरत का बिगाड़ना चाहता है चेहरा

पुलिस के मुताबिक सोनू की शादी 2014 में हुई थी और शादी के 1 महीने बाद ही इसकी बीवी इसको छोड़कर चली गई थी। पुलिस का मानना है कि सोनू कुंठित हो गया था। पुलिस के मुताबिक यही कारण निकल कर आ रहा है, जिसके चलते सोनू इन वारदातों को अंजाम दे रहा था। उसे हर औरत में अपनी पत्नी नजर आती थी, जो उसे छोड़कर चली गई थी।


सीसीटीवी से मिला सुराग

आरोपी को सीसीटीवी में भी देखा गया था, जिसके बाद से उसकी तलाश लगातार हो रही थी। 2 तारीख को हुई वारदात के बाद इलाके की महिलाएं भी काफी डरी हुई थीं। पुलिस का खुद मानना है कि अगर सोनू को जल्द गिरफ्तार नहीं किया जाता तो यह और वारदातों को भी अंजाम देता रहता। इससे इलाके में डर और खौफ का माहौल बना रहता।

Tags:    

Similar News