Junior CM : यूपी का जूनियर सीएम, इस बच्चे ने मोह लिया सबका मन, योगीमय हुए लोग

Junior CM : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से एक बच्चा इतना ज्यादा प्रभावित हो गया कि उसने सीएम योगी की तरह भगवा कपड़े पहन लिए। और तो और उसने सिर भी मुंडवा लिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-22 13:27 GMT

सीएम योगी के भेष में बच्चा (फोटो- सोशल मीडिया)

Junior CM : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का लुक बच्चे-बच्चे के मन को भा गया है। ऐसे में बच्चा तो इतना ज्यादा प्रभावित हो गया कि उसने सीएम योगी की तरह भगवा कपड़े पहन लिए। और तो और उसने सिर भी मुंडवा लिया। इस बच्चे के दोनों तरफ दो बच्चे भी ब्लैक कमांडो की तरह चल रहे थे। इस जूनियर सीएम के पीछे भीड़ जय श्री राम के नारे लगाती चल रही थी। दृश्य काफी मनोहारी था।

ग्रेटर नोएडा में बुधवार को ये नजारा देखने को मिला। जहां एक छोटा लड़का सीएम योगी के भेष में था, उसके दोनों तरफ दो ब्लैक कमांडो चल रहे थे। जोर-जोर से जय श्री राम के नारे लगाती जनता ने पूरा माहौल ही योगीमय हो गया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के दौरे पर

असल में बात ये है कि बुधवार को प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के दौरे पर पहुंचे थे। सीएम योगी को यहां कई प्रोग्राम में शाम‍िल होना था।

मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम में शामिल होने के दादरी का रहने वाला अंकित जो कि सीएम योगी के अंदाज में दिखाई दिया। इस मौके पर अंकित को योगी लुक को देखकर एक बार सभी हैरान रह गए।

पूरा दृश्य वैसा ही था, जैसे सीएम योगी के साथ दो ब्लैक कमांडो चलते हैं। इन नन्हें बच्चों ने भी वैसे ही भेष धारण किया हुआ था। इन बच्चों के पीछे भीड़ भी चल रही थी, जोकि जय श्रीराम के नारे लगाते जा रही थी। वाकई में बहुत ही मनोहारी दृश्य था। सड़कों पर जय श्री राम के नारे और आगे चल रहे जूनियर सीएम को देख सभी आश्चर्य के साथ खुशी की अनुभूति कर रहे थे।

बता दें, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिन पश्चिम यूपी के दौरे पर हैं। इस दौरान वे मुरादाबाद, संभल, बिजनौर के बाद मंगलवार को वह ग्रेटर नोएडा और हापुड़ पहुंचे।

सीएम योगी ने हापुड़ पहुंचने पर कहा कि आज विकास की ढेर सारी योजनाओ को लेकर हम यहां आए हैं। सरकार ने विकास के मामले में भेदभाव किसी के साथ नहीं किया। जब हम 2017 में चुनाव प्रचार में आते थे, पश्चिमी उत्तरप्रदेश की हर जनता,मां बहन बेटियों की यही मांग रहती थी कि क्या सुरक्षा मिलेगी।

आगे सीएम ने कहा कि हमने सरकार आने के बाद अक्षरशः पालन भी किया। दंगा करने वाले दंगाइयों को कह दिया था कि दंगा करोगे तो उसकी भरपाई करने में सात पीढियां भी काफी नहीं होगी।

Tags:    

Similar News