हरदोई: यहां दिखा हैरतअंगेज कारनामा, युवक के पेट में बच्चेदानी, अब पुलिस कर रही जांच

जिले में एक युवक के पेट में बच्चेदानी निकलने से युवक समेत उसके परिजन भी हैरत में रह गए जिसके बाद युवक ने जब दूसरे डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि पूरी रिपोर्ट ही गलत बना दी गई थी।

Update: 2020-09-20 09:58 GMT
हरदोई: यहां दिखा हैरतअंगेज कारनामा, युवक के पेट में बच्चेदानी, अब पुलिस कर रही जांच (social media)

हरदोई: जिले में एक युवक के पेट में बच्चेदानी निकलने से युवक समेत उसके परिजन भी हैरत में रह गए जिसके बाद युवक ने जब दूसरे डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि पूरी रिपोर्ट ही गलत बना दी गई थी। अब लापरवाही बरतने वाले के विरुद्ध कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गयी है।

ये भी पढ़ें:चली ताबड़तोड़ गोलियां: सरेआम हुई मां-बेटी पर फायरिंग, हत्या से हिला UP

application photo

हैरतअंगेज कारनामा संडीला के अनवरी हॉस्पिटल में किया गया

यह हैरतअंगेज कारनामा संडीला के अनवरी हॉस्पिटल में किया गया। दरअसल कछौना कोतवाली इलाके के बघुआमऊ गांव निवासी नंदकिशोर चौरसिया को कुछ दिक्कत थी तो उन्होंने एक हास्पिटल में दिखाया।जहां हॉस्पिटल से डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड कराने की सलाह दी।डॉक्टरों की सलाह पर संडीला के अनवरी हॉस्पिटल से नंदकिशोर ने अपना अल्ट्रासाउंड कराया।

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट जब उनके सामने आई तो युवक समेत उसके परिजन भी हैरत में पड़ गए। दरअसल अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में युवक के पेट में बच्चेदानी में कुछ समस्या दिखा दी गई थी।हालांकि उसे तुरंत तो कुछ पता न चला लेकिन जब युवक ने दूसरे डॉक्टरों को दिखाया तो डॉक्टर भी रिपोर्ट देख हैरान रह गए।

डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए कि क्या ऐसा भी होता है

डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए कि क्या ऐसा भी होता है। बताया जाता है कि युवक को अल्सर की शिकायत थी इसी के सिलसिले में अल्ट्रासाउंड कराना पड़ा। जब मामले की जानकारी परिजनों को लगी तो वह भी हॉस्पिटल की लापरवाही से परिजन परेशान हो गए।

report photo

ये भी पढ़ें:गरीबों के लिए फ्लैट: योगी सरकार बनवा रही आवास, मिलेगा 5 हजार में…

हालांकि नंदकिशोर का राजधानी हॉस्पिटल लखनऊ में इलाज कराया गया और उन्हें घर भेजा गया लेकिन अब लापरवाही बरतने वाले अस्पताल प्रशासन परेशान है। नंदकिशोर के पुत्र शिवम चौरसिया ने सण्डीला कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की है। हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नही की जा सकी है लेकिन परिजन काफी परेशान है।

मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News