भदोही में नेपाली प्रेमी-युगल ने फांसी लगाकर दी जान, प्रशासन में मचा हड़कंप

घटना के बारे में बताया जाता है कि दीप कारपेट का कालीन कारखाना सोनखरी गांव में स्थित है। जहां नॉटेड गलीचे का काम चलता है। इस कंपनी में बड़ी संख्या में नेपाली महिला पुरुष काम करते हैं।

Update: 2021-03-17 07:18 GMT
भदोही में नेपाली प्रेमी-युगल ने फांसी लगाकर दी जान, प्रशासन में मचा हड़कंप (PC: social media)

भदोही: जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के सोनखरी मोहाल स्थित एक निजी कालीन कंपनी के अहाते में स्थित पेड़ पर बीती रात रहस्यमयी परिस्थितियो में नेपाली प्रेमी युगल पेड़ की डाल में फांसी के फंदे से लटककर खुद की जिंदगी समाप्त कर ली।

ये भी पढ़ें:अजान पर भिड़े सपा-भाजपा, VC की अर्जी पर मौलाना ने दिया ऐसा बयान

दीप कारपेट का कालीन कारखाना सोनखरी गांव में स्थित है

घटना के बारे में बताया जाता है कि दीप कारपेट का कालीन कारखाना सोनखरी गांव में स्थित है। जहां नॉटेड गलीचे का काम चलता है। इस कंपनी में बड़ी संख्या में नेपाली महिला पुरुष काम करते हैं। बुधवार को सुबह जब परिजनों की निगाह पेड़ की डाल पर पड़ी तो देखा कालीन कंपनी के पीछे छत से सटे बगीचे में स्थित चीकू के पेड़ की डाल मे नेपाली प्रेमी युगल एक दूसरे के कमर में गमछा बांधकर नायलॉन की रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से झूल रहे थे। जिसकी सूचना स्थानी पुलिस को दी गई।

वह पांच भाई तीन बहन है और सभी निजी कंपनी में काम करते हैं

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल में लगी है। घटनाक्रम की जानकारी देते हुए मृतक विक्रम लामा 25 वर्ष पुत्र पूर्ण बहादुर निवासी बकैया मकवानपुर नेपाल के भाई अविनाश ने बताया कि वह पांच भाई तीन बहन है और सभी निजी कंपनी में काम करते हैं । पिछले दिनों मेरा भाई गांव गया था । वहां से गांव की ही विवाहित युवती उर्मिला घलान पुत्री संत बहादुर,गांव-निजगढ़ जनपद-वारा (नेपाल) को साथ लेकर आया था ।

ये भी पढ़ें:दुल्हन लौटी अकेले: दूल्हे को विदाई के बाद उठा ले गई पुलिस, जानें क्या है मामला

जिसकी सूचना उसके द्वारा युवती के पति ईमान सिंह घालान को दी गई थी, और पति के आने के बाद को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया था। पुनः युवती कुछ दिनों के बाद वापस अपने से कालीन कंपनी गोपीगंज वापस आ गई थी । और मेरे भाई के साथ ही रहती थी। प्रति दिनों की तरह बीते देर रात दोनों खाना पीना खाने के बाद कंपनी के छत पर सोने के लिए चले गए थे। और जब हम लोग शौच के लिए भोर मे बाग में गए तो देखा दोनो पेड़ पर झूल रहे थे। वहीं उक्त मामले को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई है। प्रेमिका के इस तरह पेड़ पर नेपाली प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या की खबर से नगर में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

रिपोर्ट- उमेश सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News