कोरोना का जख्म : फेरे के कुछ घंटे बाद चली गयी दुल्हन की जान, अब बिगड़ने लगी है दूल्हे की हालत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी के खमरिया- में एक नवविवाहित जोड़े की जिंदगी तबाह होने का मामला सामने आया है

Reporter :  Sharad Awasthi
Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-05-13 08:15 GMT

कांसेप्ट फोटो( सौजन्य -सोशल मीडिया) 

लखीमपुर खीरी : कोरोना ( Corona) की दूसरी लहर ने भारत में पूरी तरह से तबाही ला दी है। बढ़ते संक्रमण के खतरे ने कई घरों को बर्बाद कर दिया है।कुछ इसी तरह का कोरोना से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी से नवविवाहित जोड़े की जिंदगी तबाह होने का मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद को बाद कोरोना से दुल्हन की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक पिछले 30 अप्रैल को शोभित और रूबी की शादी हुई थी। ससुराल पहुंचते ही दुल्हन रूबी को तेज बुखार और सांस की तकलीफ होने लगी तो शोभित के परिवार ने दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया। 10 दिनों तक अस्पताल में बहुत गंभीर हालत में रहने के बाद रूबी ने जिंदगी को अलविदा कह दिया। अब दूल्हा शोभित भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है, उसकी हालत बहुत गंभीर बनी है।

नवविवाहित जोड़े शोभित-रूबी की तस्वीर (सौजन्य- सोशल मीडिया)

बहू की मौत,बेटा लड़ रहा जंग

परिजनों का कहना है कि हालत बिगड़ती देख शोभित और उसके परिजनों ने रूबी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां 10 दिनों तक रूबी की ठीक होने की जगह हालत बिगड़ती गई। कहा जा रहा है कि रूबी को दवा और ऑक्सीजन भी ठीक से नहीं मिल पाया, और नई नवेली दुल्हन अपनी जिंदगी शुरू करने से पहले ही मौत के आगोश में समा गई। अब बेटे शोभित की भी हालत गम्भीर है। शोभित अपनी नई-नवेली दुल्हन रूबी की तीमारदारी में लगा था, इसलिए उसे भी बुखार और सांस लेने की तकलीफ होने लगी।

कोरोना की दूसरी लहर देश के अधिकांश हिस्से बुरी तरह प्रभावित है। इसमें यूपी की हालत गंभीर है। यहां संक्रमण और मौत का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है।

Tags:    

Similar News