रोडवेज की दो बसों की भीषण टक्कर, ड्राइवर- कंडक्टर समेत डेढ़ दर्जन घायल

एनएच 56 पर बुधवार की देर रात अलीगंज कोतवाली के समीप रोडवेज की दो बसों की भीषण टक्कर में ड्राइवर कंडेकटर के साथ-साथ डेढ़ दर्जन पैसेंजर्स ज़ख्मी हो गए। सूचना पाते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आनन-फानन में सभी घायलों को पड़ोसी जिले सुल्तानपुर के डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल पहुंचाया।

Update: 2019-03-07 05:59 GMT

अमेठी: एनएच 56 पर बुधवार की देर रात अलीगंज कोतवाली के समीप रोडवेज की दो बसों की भीषण टक्कर में ड्राइवर- कंडक्टर के साथ-साथ डेढ़ दर्जन पैसेंजर्स ज़ख्मी हो गए। सूचना पाते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आनन-फानन में सभी घायलों को पड़ोसी जिले सुल्तानपुर के डिस्ट्रिक्ट हास्पिटल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज शुरू हुआ। इस बीच यहां सीरियस पेशेंट को सीएमएस द्वारा एम्बुलेंस नहीं उपलब्ध कराए जाने का आरोप भी अटेंडेंट ने लगाया है।

यह भी पढ़ें.....‘‘माननीय हैं कि मानते ही नहीं, पिछले साल भी धौरहरा में हुई थी सांसद विधायक में जूतम पैजार’’

मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत अलीगंज चौकी के पास की घटना

जानकारी के अनुसार मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत अलीगंज चौकी के पास बुधवार की रात करीब 11 बजे के बाद दो रोडवेज बस आपस में भिड़ गई। पुलिस के अनुसार सोनभद्र डिपो की बस (यूपी 65 ईटी 9403) हाई स्पीड में लखनऊ की ओर जा रही थी। तभी सामने सवारी उतार रही सुल्तानपुर डिपो की बस (यूपी 44 टी 0492) से वो जा भिड़ी। इसमें ड्राइवर- कंडक्टर के साथ डेढ़ दर्जन यात्रियों को चोटें आईं। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल भेजा।

एम्बुलेंस नहीं मिलने पर भड़के अटेंडेंट, पुलिस ने कराया मामला शांत

उधर घटना की सूचना वायरलेस के जरिये पाकर नगर कोतवाली पुलिस एलर्ट हो अलर्ट थी। नगर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक डीपी शुक्ला, घंटाघर चौकी इंचार्ज सतीश सिंह पयागीपुर चौकी इंचार्ज अजय चौरसिया दल-बल के साथ पहले ही अस्पताल पहुंचे और इमरजेंसी के डॉक्टरों सूचित किया। जिस पर चिकित्सकों ने इधर-उधर छिटके वार्ड ब्वॉय और अन्य स्टाफ को इमरजेंसी बुला लिया। इमरजेंसी के चिकित्सक डॉ मनीष यादव डॉ श्री सुनील सरोज, केसरी तिवारी ने मरीजों का इलाज किया। इस दौरान कई मरीजों को गंभीर चोटें आने के कारण सीएमएस डा. बीबी सिंह से तीमारदारों ने एंबुलेंस की व्यवस्था कराने के लिए फोन किया। लेकिन सीएमएस न तो मौके पर आए और न ही उन्होंने एंबुलेंस की व्यवस्था ही किया। जिस पर तीमारदार उग्र हुए, लेकिन पुलिस मामला शांत कराने में कामयाब हो गई।

यह भी पढ़ें.....PM ने अमेठी को दी 538 करोड़ के योजनाओं की सौगात, राहुल पर जमकर कसा तंज

इन सभी को आई गंभीर चोटें

दुर्घटना में सोनभद्र डिपो के कंडेकटर विजय प्रताप सिंह, ड्राइवर राकेश तिवारी, सुल्तानपुर डिपो के कंडेकटर शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव और ड्राइवर अनिल सिंह के साथ, पैसेंजर बुलंदशहर निवासी महराज सिंह, प्रतापगढ़ निवासी राजेश कुमार यादव, कादीपुर कोतवाली के सूरापुर चौकी निवासी रामलखन एवं उनकी पत्नी स्वाति अग्रहरि, जयसिंहपुर कोतवाली के सेमरी चौकी रामनाथपुर निवासी उमाशंकर पाण्डेय को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं एआरएम अरविंद यादव के आदेश पर शहर में मौजूद रोडवेज का सीनियर स्टाफ भी अस्पताल पहुंचा।

Tags:    

Similar News