UP Nikay Chunav 2023: भाजपा का संकल्प पत्र विमोचन कार्यक्रम निरस्त, कल जारी होने की संभावना

UP Nikay Chunav 2023: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी के धुंआधार प्रचार अभियान का आगाज हो चुका है। 2024 में होने वाले आम चुनाव से एक साल पहले हो रहे इस इलेक्शऩ को बीजेपी पूरी गंभीरता से ले रही है। निकाय चुनाव को लेकर पार्टी जल्द ही संकल्प पत्र जारी करेगी।

Update: 2023-04-25 09:26 GMT
UP CM Yogi Adityanath (Photo: Social Media)

UP Nikay Chunav 2023: यूपी निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी आज अपना संकल्प पत्र जारी करने वाली थी, लेकिन अचानक संकल्प पत्र विमोचन कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया। अब कल यानी बुधवार को इसके आने की संभावना है। इससे पहले कहा जा रहा था कि मंगलवार 25 अप्रैल को सुबह लखनऊ में यूपी निकाय चुनाव 2023 के लिए बीजेपी अपना घोषणा पत्र (लोक कल्याण संकल्प पत्र) जारी करेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद संकल्प पत्र से जुड़ी बड़ी बातों को प्रेस के सामने रखेंगे। इस दौरान प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

निकाय चुनाव को लेकर प्रचार अभियान ने रफ्तार पकड़ ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी के धुंआधार प्रचार अभियान का आगाज हो चुका है। 2024 में होने वाले आम चुनाव से एक साल पहले हो रहे इस इलेक्शऩ को बीजेपी पूरी गंभीरता से ले रही है। निकाय चुनाव के लिए 4 मई और 11 मई को वोट डाले जाएंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ का तूफानी प्रचार

यूपी निकाय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तूफानी प्रचार अभियान शुरू हो चुका है। सोमवार 24 अप्रैल को उन्होंने पश्चिमी यूपी से इसका आगाज किया। यूपी सीएम ने कल ताबड़तोड़ तीन जिलों सहारनपुर, शामली और अमरोहा में बड़ी रैलियां कीं। यहां उनका भाषण मुख्य रूप से लॉ एंड ऑर्डर और विकास कार्यों पर केंद्रित रहा। इस दौरान उन्होंने कहा, नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा। सहारनपुर में मुख्यमंत्री ने कहा कि अब यूपी कर्फ्यू के लिए नहीं बल्कि कांवड़ यात्रा के लिए पहचाना जा रहा है। उन्होंने कहा कि रंगदारी न फिरौती, अब यूपी नहीं है किसी की बपौती।

माफिया-अपराधी अब गायब - सीएम योगी

वहीं, शामली में सीएम योगी ने कहा कि जो माफिया-अपराधी पहले धमकी दे थे, अब वे गायब हैं। उन पर कोई दो बूंद आंसू बहाने वाला भी नहीं है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कर्फ्यू लगाने वाले भी आपके बीच वोट मांगने आएंगे लेकिन उनका ध्यान न देना। बता दें कि सत्तारूढ़ बीजेपी विधानसभा चुनाव की तरह निकाय चुनाव में भी लॉ एंड ऑर्डर को बड़ा मुद्दा बनाने में जुट गई है।

बीजेपी पार्टी की ओर से कल ट्विटर पर जारी किए गए वीडियो में भी अखिलेश यादव को इस मुद्दे पर घेरा गया था। कानून व्यवस्था का मुद्दा पश्चिमी यूपी में खासतौर पर एक बड़ा मुद्दा रहा है। यही वजह है कि सीएम योगी यहां अपने भाषणों में इसका विशेष तौर पर जिक्र करते हैं।

Tags:    

Similar News