जानिए कहां हुई चार पत्रकारों की गिरफ्तारी?

नोएडा पुलिस ने शनिवार को चार पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक लखनऊ का पत्रकार है। पुलिस ने इनके ऊपर गैंगेस्टर की कार्यवाही की है। पुलिस का कहना है कि इन्हें एक्सटॉर्शन के मामले में धरा गया है।

Update: 2019-08-24 14:20 GMT

नोएडा: नोएडा पुलिस ने शनिवार को चार पत्रकारों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक लखनऊ का पत्रकार है। पुलिस ने इनके ऊपर गैंगेस्टर की कार्यवाही की है। पुलिस का कहना है कि इन्हें एक्सटॉर्शन के मामले में धरा गया है।

इनकी गिरफ्तारी गाज़ियाबाद, लखनऊ और ग्रेटर नोएडा से की गई। पुलिस का कहना है कि चार में से दो आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं। नोएडा पुलिस ने बीटा 2 कोतवाली में इन पत्रकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

पढें...

नोएडा: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 2 बदमाश घायल, हथियार बरामद

नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

इन पत्रकारों के नाम चंदन रॉय, नीतीश पांडेय, सुशील पण्डित और उदित गोयल है। पुलिस के मुताबिक पांचवा पत्रकार रमन ठाकुर फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है। मीडिया जगत में पत्रकारों पर गैंगस्टर लगाने जैसी कार्रवाई करने पर व्यापक आक्रोश है।

जिला अधिकारी बीएन सिंह व एसएसपी वैभव कष्ण ने शनिवार को संयुक्त प्रेस वार्ता कर बताया कि गिरफ्तार किए गए पत्रकार अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का दुरपयोग करके पुलिस अधिकारियों के खिलाफ गलत व भ्रामक खबरें चलाई।

पढें...

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल

नोएडा: वाणिज्यिक भूखंड की सर्किल दरों में की गई 21 फीसद की कमी

इन लोगों के द्वारा पुलिस कर्मचारियों को जाति के आधार पर बांटने का प्रयोस कर लोेक व्यवस्था को तार-तार करने का प्रयास किया गया। साथ ही सामाजिक लोगों के बीच पुलिस की छवि को नकारात्मक रूप में प्रस्तुत किया गया।

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News