Noida Video: नोएडा की हाइड पार्क सोसायटी में दबंगों ने मचाया उत्पात, घर में घुसकर लोगों से की मारपटी

Noida Video:पिछले माह यानी अक्टूबर में मारपीट की वजहों से ही हाइड पार्क सोसायटी पहली बार खबरों में आया था।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update:2022-11-25 08:57 IST

नोएडा की हाइड पार्क सोसायटी में दबंगों ने मचाया उत्पात (photo: social media )

Noida Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर – 78 में स्थित हाइड पार्क सोसायटी फिर से खबरों में है। ताजा मामला सोसायटी के अंदर दबंगों द्वारा मारपीट और गाली – गलौच करने को लेकर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ अराजक तत्व रात के अंधेरे में सोसायटी के अंदर घुसे और वहां रह रहे लोगों के साथ मारपीट करने लगे। घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। पीड़ित लोग गिरते कानून व्यवस्था को लेकर सड़क पर धरना दे रहे हैं।

दरअसल, पिछले माह यानी अक्टूबर में मारपीट की वजहों से ही हाइड पार्क सोसायटी पहली बार खबरों में आया था। उस दौरान अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई गई थी और मारपीट के बाद जमकल लाठी – डंडे चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

नोएडा में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

नोएडा के हाइड पार्क सोसायटी में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग हमला करने के इरादे से एक घर में घुसते हैं और वहां के पुरूषों से जमकर मारपीट करते हैं। इस दौरान घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल रहता है। सोसायटी के अन्य लोगों के जुटने के बाद मारपीट करने आए गुंडे वहां से चले जाते हैं। यह पूरी वारदात वहां मौजूद किसी ने शख्स ने अपने मोबाइल के कैमरे से कैद कर ली और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कब का है, इसके बारे में फिलहाल बताना मुश्किल है। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद सेक्टर 113 थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। हालांकि, इस दौरान नोएडा पुलिस को सोसायटी के लोगों के भारी गुस्से का सामना करना पड़ा।

नोएडा की सोसायटियों में लगातार घट रही इस तरह की घटनाओं को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब सोसायटी के अंदर लोग गुंडे – बदमाश से सुरक्षित नहीं है, तो बाहर क्या होगा।

Tags:    

Similar News