Noida Fire: लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में AC फटने से लगी भीषण आग, कई फ्लैट आग की चपेट में

Noida Fire: नोएडा सेक्टर-100 की लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में भीषण आग लग गई है, जिसे बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-30 05:17 GMT

Noida Fire (Pic: Social Media)

Noida Fire: नोएडा के सेक्टर-100 में आग लगने की खबर है। ये आग सेक्टर-100 में एक सोसाइटी में लगी है। जानकारी है कि सेक्टर-100 की ‘लोटस बुलेवर्ड’ सोसाइटी में एसी फटने की वजह से आज यानि गुरुवार सुबह आग लग गई। AC मे ब्लास्ट होने से पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया जिससे सोसाइटी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। 

आज बुझाने में जुटे दमकलकर्मी

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 100 मे मौजूद लोटस ब्लूबर्ड सोसाइटी में एसी फटने से पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया। आग लगने से पूरी सोसाइटी में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में लोगों ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकलकर्मी की कई फायर ब्रिगेड की गाडियों के साथ मौके पर पहुंचे गये। दमकलकर्मी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं डर की वजह से आसपास के फ्लैट में रहने वाले लोग अपना फ्लैट छोड़कर नीचे आ गए। एसी फटने से लगी आग की चपेट में कई और फ्लैट आने की संभावना जताई जा रही है। 

गाजियाबाद में हुआ था एसी में ब्लास्ट

बता दें कि इन भीषण पड़ रही है। गर्मी से निजात पाने के लिए लोग दिन रात एसी चला रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है, जब एसी में ब्लास्ट होने से आग लगी है। बुधवार यानी 29 मई को ही नोएडा से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में भी एक फ्लैट में एसी फट गया था। एसी फटते ही घर में आग लग गई। गनीमत ये रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे में आग पर काबू पा लिया था। 

Tags:    

Similar News