Bhoot Wala Gang in Noida: क्या है नोएडा में घूम रहे भूत वाले गैंग का सच, महिलाओं को इसलिए बनाते हैं अपना शिकार

Bhoot Wala Gang in Noida: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में इस समय भूत वाला गैंग सक्रिय है ये खासकर महिलाओं को अपना निशाना बनाता है आइये जानते हैं क्या है इसका पूरा सच।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-25 04:00 GMT

Bhoot Wala Gang in Noida (Image Credit-Social Media)

Bhoot Wala Gang in Noida: आजकल नोएडा में एक ऐसा गैंग घूम रहा है जो महिलाओं को अपना शिकार बना रहा है। इस मामले के सामने आते ही सभी दहशत में आ गए हैं। आइये जानते क्या है इस भूत वाले गैंग का पूरा सच और आखिर क्यों और कैसे बनाते हैं ये महिलाओं को अपना शिकार।

दरअसल नोएडा से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसके बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया। ये भूत गैंग महिलाओं को अपना निशाना बना रहा है और वो इन्हे सम्मोहित कर लेता है। ये काम ये गैंग पीपल के पेड़ के नीचे करता है जिसके बाद ये लूटपाट करता है।

ये गैंग ये भी दावा करता है कि ये भूत प्रेत भगा देता है और महिलाएं आसानी से इनके झांसे में आ जाती हैं। वहीँ अपने इस कारनामे को अंजाम देने के लिए ये गैंग उन महिलाओं को ढूंढता है जो अपने जीवन में बेहद परेशान रहतीं हैं और उनका जीवन कई सारी परेशानियों से घिरा हुआ है।

ये गैंग महिलाओं को एक पीपल के पेड़ के नीचे बिठाता है और इसके बाद एक पीपल का पत्ता तोड़कर उनके हांथ पर रख देता है। भूत भगाने का बोलकर ये गैंग महिला से उनके सभी ज़ेवर नीचे उतारकर रख देने को बोलता है इसके बाद उनके हांथ पर रखे पीपल के पत्ते को पीछे की तरफ फेकने को कहता है। इसके बाद वो महिला से पीछे मुड़कर न देखने के लिए भी कहते हैं। वो उन्हें ये कहकर पीछे मुड़कर नहीं देखने से मना करते हैं अगर उन्होंने पीछे देख लिया तो भूत भागेगा नहीं। महिलाएं आसानी से इन बाबाओं के चक्कर में आ जातीं हैं और भूत का तो नहीं पता लेकिन ये बाबा ज़रूर भाग जाते हैं।

अभी तक ये गैंग कई महिलाओं को चूना लगा चुका है जिसकी शिकायत भी कई महिलाओं ने दर्ज करवाई। ये गैंग फिलहाल नोएडा में सक्रिय है। ऐसे में महिलाओं के लिए अलर्ट भी जारी कर दिया गया है जिससे वो इस तरह के बाबाओं के चक्कर में न पड़ें।

Tags:    

Similar News