Noida: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण एक्सीडेंट, क्रेटा के उड़े परखच्चे, कार में फंसी मां-बेटी, देखें वीडियो

Yamuna Expressway Accident: यह घटना 23 मई की सुबह की बताई गई है। दिल्ली निवासी मां-बेटी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा आई थीं। वह वापस कार से दिल्ली जा रही थीं और यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे का शिकार हो गईं।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-24 07:05 GMT

Yamuna Expressway Accident (सोशल मीडिया) 

Yamuna Expressway Accident: यूपी के ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार को एक क्रेटा कार ईंट से भरे ओवरलोड ट्राले से टाकरा गई। इसमें कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करावा गया है। यह टक्कर इतनी भीषण की थी कि क्रेटा कार पूरी तरह चनकनाचूर हो गई है। इसमें बैठे लोग अंदर ही फंस गए। मां-बेटी गंभीर हालत में मदद की गुहार के लिए लगातार चीखती-चिल्लाती रहीं। बड़ी मुश्किल से उन्हें कार से बाहर निकाला गया और इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया। राहत की बात यह है कि इस हादसे में मां-बेटी को बड़ा नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि टक्कर लगते ही कार में लगा एयर बैग खुला समय परक खुल गया।

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके स्थल पर पुलिस पहुंचीं। रहात बचाव का कार्य शुरू किया। सड़क से कार और ट्राले को हटवाया गया, जिससे रास्ता साफ हो सकता। हादसे सड़क पर भीषण जमा लग गया था। इस हादसे में कार सवार और ट्राले का ड्राइवर भी घायल हुआ है। सबसे अधिक चोटें कार सवार लोगों को आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


15 मिटन तक कार में फंसी रहीं मां-बेटी

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखा रहा है कि हादसे से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई है और उसके अंदर एक महिला और एक लड़की फंसी हुई दिखाई दे रही हैं। यह दोनों मां और बेटी है। दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची दनकौर थाना पुलिस ने कार में फंसी मां-बेटी को स्थानीय लोगों के मदद के कार के बाहर निकाला गया। कार के दरवाजे को रस्से से बांधकर खोल गया, जिसके बाद मां-बेटी बाहर आईं।

नोएडा से जा रही थीं दिल्ली, हालत स्थिर

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना 23 मई की सुबह की बताई गई है। दिल्ली निवासी मां-बेटी क्रेटा कार से ग्रेटर नोएडा आई थीं। वह वापस कार से दिल्ली जा रही थीं, जैसे ही कार यमुना एक्सप्रेसवे पर चढ़ने के लिए रैंप का प्रयोग किया, तभी पीछे से आ रहे ईंट से लदे ट्राले ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेजी थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आगे का इंजन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। समय रहते कार में लगे एयरबैग खुले गए, जिससे मां-बेटी की इतने भीषण हादसे के बाद भी जान बच गई, लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल अब दोनों की हालत स्थिर है।

Tags:    

Similar News