Elvish Yadav Case News: एल्विश यादव की बढ़ेंगी और ज्यादा मुश्किलें! वन विभाग की टीम ने शुरू की जांच

Elvish Yadav Case News: वाइल्ड लाइफ क्राइम क्ंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा कि उन्होंने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है, पूरे मामले की जांच करेंगे।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-11-06 08:52 GMT

Elvish Yadav Case News (Social Media)

Elvish Yadav Case News: बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें अब और ज्यादा बढ़ने वाली है। दरअसल, अब पूरे मामले में वाइल्ड लाइफ क्राइम कंट्रोल ब्यूरो सांप के जहर मामले की पूरी जांच करेगा, जिसमें एल्विश यादव समेत छह लोगों पर केस दर्ज किया है। रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के आरोप में पांच लोगों को गिफ्तार किया जा चुका है।

वाइल्ड लाइफ क्राइम क्ंट्रोल ब्यूरो ने लिया संज्ञान

वाइल्ड लाइफ क्राइम क्ंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा कि उन्होंने मामले का स्वत: संज्ञान लिया है, पूरे मामले की जांच करेंगे। पुलिस और वन विभाग की टीमें पहले ही पूरे मामले की जांच कर रही हैं। जिला वन अधिकारी प्रमोद श्रीवास्तव ने कहा कि जो जहर की शीशी बरामद हुई है, वह अभी पुलिस की कब्जे में है। बरामद जहर को जांच के लिए लैब में भेजा जा रहा है। साथ ही बरामद हुए सांपों का मेडिकल कराने का निर्देश दिया गया है।


राहुल की गिरफ्तारी के बाद खुलेंगे राज

वहीं, यूपी सरकार की तरफ से स्टेट और सेंट्रल कमेटी गठित की गई है। अगर मामला दूसरे राज्यों से जुड़ता है तो उसकी जांच ये कमेटियां करेंगी। नोएडा पुलिस जल्द ही आरोपी राहुल यादव को कस्टडी में लेने की कोशिश कर रही है। राहुल के कस्टडी में लिए जाने के बाद नोएडा वन विभाग भी राहुल से पूछताछ करेगी। राहुल वो आरोपी है जो इस मामले में सभी को अपनी गाड़ी में लेकर सेक्टर 51 पहुंचा था। वहीं, बीच में राहुल और एक सपेरे की कॉल रिकार्डिंग भी वायरल हुई थी, जिसमें राहुल ने एल्विश यादव का जिक्र किया था। जिस तरह से एल्विस यादव का नाम इस मामले में सामने आया है उसके बाद वन विभाग और नोएडा पुलिस आरोपी राहुल और एल्विस यादव के कनेक्शन को खंगाल रही है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार लोगों के पास से पांच कोबरा एक अजगर सहित नौ सांप सहित 20 मिलीलीटर सांपो का विष बरामद हुआ हैं। हालांकि एल्विश यादव उन छह लोगों में शामिल हैं, जिन पर भाजपा सांसद मेनका गांधी के एनजीओ, पीपल फॉर एनिमल्स की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि वह अभी पूरी मामले में एल्विश यादव की भूमिका की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News