Noida Fire: नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग, इलाके में मची अफरातफरी, मौके पर मौजूद दमकल की कई गाड़ियां

Noida Fire: सुरक्षा को देखते हुए पूरे मॉल को पहले ही खाली कर लिया गया, जिससे किसी की हाताहत होने की सूचना नहीं रही।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-05 07:27 GMT

Noida Fire (सोशल मीडिया) 

Noida Fire: यूपी के नोएडा में स्थित लॉजिक्स मॉल में शुक्रवार दोपहर आग लगी है। आग लगने से पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल छा गया है। लोग डरे हुए हैं। सुरक्षा को देखते हुए पूरे मॉल को खाली करवा लिया है। आगे लगने की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की दी गई। फ्रायर बिग्रेड की कई गाड़ियां और दमकलकर्मी के मॉल में लगी आग को बूझाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। इस घटना में अभी कोई हताहत की सूचना नहीं आई है, लेकिन आग लगने से कितना नुकसान हुआ है, यह पता नहीं चल पाया है। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। राहत की बात यह रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। 

घटना से कोई हताहत नहीं

लॉजिक्स शॉपिंग मॉल नोएडा के सेक्टर-32 ए पर स्थित है। मिली जानकारी के मुताबिक, आग मॉल के एक दुकान में लगी है, जो कि कपड़े का शोरूम बताया जा रहा है। कड़ी मशक्कत के दमकल विभाग के कर्मी मॉल के अंदर घूसकर दुकान में लगी आग को बुझाने में जुटे हुए हैं। आग लगने से मॉल के अंदर धुआं भार गया था, जिसे निकाला गया और फिर राहत बचाव का अभियान शुरू हुआ। सुरक्षा को देखते हुए पूरे मॉल को पहले ही खाली कर लिया गया, जिससे किसी की हाताहत होने की सूचना नहीं रही। हालांकि इस घटना में कितनी आर्थिक हानि हुई है, जिसकी अभी कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

आग लगने की जांच शुरू

जानकारी के मुताबिक, भूतल पर स्थित एडीडास शोरूम में लगी आग को बुझा लिया गया है। शोरूम में आग शॉर्ट सर्किट या फिर अन्य वजह से लगी, इसकी जांच की जा रही है। मॉल में किसी के फंसे होने की जानकारी नहीं है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि मॉल के अंदर कोई फंसा हुआ नहीं है और न ही कोई घायल हुआ है। अग्निशमन विभाग की 10 दमकल गाड़ियों को मौके पर बुलाई गई थी। अग्निशमन विभाग आग लगने के कारणों की जांच कर रहा है।

देखें वीडियो


Tags:    

Similar News