Noida News: ग्रेटर नोएडा में बड़ी वारदात, गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अफसर की गोली मार कर हत्या

Noida News: रिटायर्ड अधिकारी ’स्टेलर जीवन सोसायटी’ के सामने स्थित पार्क में टहलने गए थे। इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई।

Update: 2024-08-07 12:38 GMT

Noida News

Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा से बड़ी वारदात सामने आई है। यहां गृह मंत्रालय से रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस समय उनकी हत्या हुई उस समय वे ’स्टेलर जीवन सोसायटी’ के सामने पार्क में टहलने गए थे। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में दहशत फैल गई।

सीसीटीवी की मदद से हत्यारे की तलाश

जानकारी के मुताबिक, रिटायर अफसर का शव ग्रीन बेल्ट में एक बेंच पर मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्यारे की तलाश कर रही है। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित जीवन स्टेलर हाउसिंग सोसायटी के सामने स्थित ग्रीन बेल्ट में लगभग 68 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की सूचना पुलिस को मिली।

सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का नाम हरि प्रकाश है और वह जीवन स्टेलर हाउसिंग सोसायटी में रहते थे। बुजुर्ग गृह मंत्रालय से सेवानिवृत हुए थे। डीसीपी सेंट्रल जोन सुनीति भी मौके पर पहुंचीं। मृतक की शिनाख्त के बाद पीड़ित परिजनों को सूचना दी गई।

ग्रीन बेल्ट पार्क में बेंच पर मिला शव

पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को लेकर डीसीपी सुनीति का कहना है कि एक शव हमें ग्रीन बेल्ट पार्क में बेंच पर मिला। पुलिस छानबीन कर रही है। मृतक के सिर पर जख्म का निशान था। आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

Tags:    

Similar News