Noida Crime: प्रेमिका की हत्या के बाद शादीशुदा प्रेमी ने किया आत्महत्या का प्रयास

Noida Crime: जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दिया। इसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया।

Update: 2024-03-28 08:37 GMT

नोएडा में प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने किया सुसाइड का प्रयास (न्यूजट्रैक)

Noida Crime: जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है। यहां प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दिया। इसके बाद खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल, आरोपी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाहै।

मिली जानकारी के अनुसार मामला नोएडा सेक्टर 63 थाना इलाके का है। यहां निशा (22) चार दिन पहले नोएडा पहुंची थी। निषा बीती रात छिजारसी में रहने वाले धनंजय के कमरे पर गई थी। पुलिस ने बताया कि वह अक्सर धनंजय के कमरे में आती थी। वह दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे। बताया जा रहा है कि दोनों बलिया जनपद के एक ही गांव के रहने वाले हैं। धनंजय पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी गांव बलिया में रहती है। बीती रात पुलिस को कमरे में युवती के खून से लथपथ शव पड़े होने की खबर मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

शुरूआती जांच में सामने आया कि युवती के गले पर ब्लेड से वार किया गया था। उसके शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं। वहीं कुछ ही दूरी पर धनंजय भी गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा मिला। धनंजय के गले से भी खून बह रहा था और वह बेहोश था। पुलिस ने आनन-फानन में धनंजय को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस ने बताया कि निशा परिजनों को दोस्त कशिश से मिलने की बात कहकर घर से निकली थी। जिसके बाद वह धनंजय के घर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि निशा धनंजय को चाचा कहती थी। फिलहाल पुलिस धनंजय के होश में आने का इंतजार कर रही है। तभी यह बात स्पष्ट हो सकेगी कि आखिर धनंजय और निषा के बीच आखिर बीती रात क्या हुआ था और क्यों धनंजय ने निशा की हत्या की।

Tags:    

Similar News