Vivek Bindra: पुलिस को मिली विवेक बिंद्रा की पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट, बढ़ सकती हैं यूट्यूबर की मुश्किलें

Vivek Bindra Case: पुलिस को अस्पताल में भर्ती उनकी पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिली है, जो इस केस में बिंद्रा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत हो सकता है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-26 09:38 GMT

Vivek Bindra wife assault case  (photo: social media )

Vivek Bindra Case: चर्चित मोटिवेशनल स्पीकर और यूट्यूबर विवेक बिंद्रा इन दिनों पत्नी के साथ मारपीट को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। उन पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज हो चुका है। इस मामले में जो महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है, उससे उनकी मुश्किलें बढ़नी तय मानी जा रही हैं। पुलिस को अस्पताल में भर्ती उनकी पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिली है, जो इस केस में बिंद्रा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत हो सकता है।

नोएडा पुलिस ने इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच तेज कर दी है। सोमवार को पुलिस की एक टीम सेक्टर-94 स्थित विवेक बिंद्रा के सोसाइटी साक्ष्यों को जुटाने के लिए भी गई थी। पुलिस ने वहां रह रहे लोगों और सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ की और विवेक के बारे में जानकारी हासिल की। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए।

क्या है मेडिकल रिपोर्ट में ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस के हाथ विवेक बिंद्रा की दूसरी पत्नी यानिका की जो मेडिकल रिपोर्ट लगी है उसमें शरीर के कई जगह पर चोट के निशान होने की बात सामने आई है। रिपोर्ट में ठीक से सुनाई न देने और सिर में लगे अंदरूनी चोट की बात भी सामने आई है। यानिका ने एक वायरल वीडियो में अपने साथ हुई बर्बरता के बारे में बताया था। वह सात दिसंबर से दिल्ली के कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती हैं।

यानिका के वकील ने कहा कि उनके पास विवेक बिंद्रा के खिलाफ कई सारे सबूत हैं। डाटा जमा कर लिया गया है। यानिका फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं, वहां से डिस्चार्ज होने के बाद वह पुलिस से मुलाकात कर आरोपी के खिलाफ अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कराएंगी।

क्या है पूरा मामला ?

विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने 14 दिसंबर को नोएडा सेक्टर 126 क्षेत्र के थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया कि सात दिसंबर को उनके जीजा (विवेक बिंद्रा) अपनी मां प्रभा से किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर मेरी बहन यानिका ने बीच बचाव किया तो जीजा विवेक ने मेरी बहन को कमरे में बंद कर गाली-गलौज की। इसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा। उसकी बहन को इतनी चोट लगी है कि उसे सुनाई देना तक बंद हो गया है।

मारपीट के दौरान विवेक ने यानिका के बाल भी जोर-जोर से खींचे। सिर पर चोट लगने के बाद उसे चक्कर आने लगे। उसके पूरे शरीर पर जख्म के निशान हैं। विवेक ने यानिका का मोबाइल तक तोड़ डाला। बता दें कि विवेक बिंद्रा ने यानिका नामक महिला से 6 दिसंबर 2023 को नोएडा के ललित मानगर होटल में दूसरी शादी की थी। वह नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी 4209 प्लेट सेक्टर 94 में रहते हैं। इस पूरे विवाद पर अब तक उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News