Noida News: सदैव सेवा में तत्पर...UP पुलिस ने व्यापारी को छुड़वाया, हरियाणा से हुआ था अपहरण

Noida News:हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी राजीव मित्तल मगंलवार रात करीब 1 बजे दिल्ली हवाईअड्डे पर किसी को लेने के लिए अपने घर से निकले। रास्ते में चार लोगों ने उनका अपहरण कर लिया था।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-21 05:42 GMT

Greater Noida Police Rescues businessman (सोशल मीडिया) 

Greater Noida Police Rescues Businessman: यूपी सहित देश में इस वक्त लोकसभा चुनाव का माहौल है। यूपी के मुखिया अर्थात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देशभर में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए सूबे की कानून व्यवस्था का बखान करने से नहीं थकते। योगी का यह बखान उस समय सच साबित हुआ, जब यूपी पुलिस की सड़क पर गश्ती की वजह से हरियाणा में अपहरण हुआ व्यापारी की जान बच गई। बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ जिले से कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी का अपहरण कर लिया था, जिसको यूपी की नोएडा पुलिस ने बचा लिया है। कानूनी प्रक्रिया के बाद पुलिस व्यापारी को सकुशल उसके परिवार को सौंप दिया।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बचाया व्यापारी को

हरियाणा के बल्लभगढ़ जिले में मंगलवार तड़के बदमाशों ने एक व्यापारी को अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता एक कार में व्यापारी को कई जगहों से होते हुए दिल्ली ले जा रहे थे। वह जब यूपी की ग्रेटर नोएडा की सीमा पर पहुंचे तो उनका सामना नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन की गश्त कर रही मोबाइल फोर्स से हुआ। मोबाइल फोर्स गश्त टीम को नोएडा ज़ीरो पॉइंट पर एक संदिग्ध काले रंग की एसयूवी देखी, पुलिस ने जब कार को रोकने का प्रयास किया तो उसने गति बढ़ा दी। पुलिस ने कार का पीछा किया। एसयूवी कार गति तेज होने की वजह एक डिवाइडर से भिड़ गई। अपहरण व्यापारी को कार में छोड़ चार लोग भाग गए। पुलिस ने कार को जब्त करते हुए बंधक व्यापारी को छुड़ाया। पुलिस ने बताया व्यापारी के हाथ बंधे हुए थे। उसके शरीर में कुछ चोट के निशाने भी थे। पीड़ित की पहचान हरियाणा के बल्लभगढ़ जिले के मुकेश कॉलोनी पुलिस स्टेशन निवासी रामप्रसाद मित्तल के बेटे राजीव मित्तल के रूप में हुई है।

व्यापारी को घरों सौंपा गया, मामले की जांच जारी

ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अशोक ने बताया कि व्यापारी पीड़ित ठीक है। पुलिस को देखकर अपहरणकर्ता डर गए और वाहन को छोड़कर भाग गए। व्यापारी के साथ मारपीट भी हुई। मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें बचाया और प्राथमिक चिकित्सा देखभाल के लिए नजदीकी अस्पताल ले गया। घटना की सूचना व्यापारी के परिवार वालों दी गई। उन्हें परिवार वालों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

बल्लभगढ़ से बदमाशों ने किया था अपहरण

बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ निवासी राजीव मित्तल मगंलवार रात करीब 1 बजे दिल्ली हवाईअड्डे पर किसी को लेने के लिए अपने घर से निकले। रास्ते में चार लोगों ने उनका अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ता उन्हें अगल अगल रास्तों लेकर दिल्ली जा रहे थे, तभी ग्रेटर नोएडा में पुलिस की गश्त करने की टीम ने उन्हें बदमाशों से छुड़ा लिया।

Tags:    

Similar News