Noida Accident: बस ड्राइवर को अचानक आई मिर्गी, दो बाइक सवारों को रौंदा, 4 लोगों की मौत

Noida Accident: घटना दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर इलाके की है। अनियंत्रित बस की चपेट में आए चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-14 02:52 GMT

Noida road Accident   (photo: social media )

Noida Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में भीषण सड़क हादसा हुआ। यूपी रोडवेज की एक बस चला रहे ड्राइवर को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ गया, जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर दो बाइक सवारों से जा टकराई। घटना दनकौर थाना क्षेत्र के मंडी श्याम नगर इलाके की है। अनियंत्रित बस की चपेट में आए चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

यूपी पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर को यूपी रोडवेज की एक बस के ड्राइवर ने तेज रफ्तार में लावपवाही से वाहन चलाते हुए दो बाइक पर सवार चार लोगों को कुचल दिया। ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि उसे मिर्गी के दौरे पड़ने की बीमारी है। हादसे के दौरान भी अचानक उसे मिर्गी आ गई थी, जिसके कारण वह बस पर से नियंत्रण खो बैठा था। आरोपी ड्राइवर का मेडिकल कराया जाएगा, इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

50 फीट तक घिसटती रही बाइक

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा बहुत भयानक था, टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे करीब 50 फीट तक घिसटती चली गई। बस के रूकने के बाद स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत कर उसके नीचे फंसे चार बाइक सवारों को बाहर निकाला। जिनमें से दो की मौके पर मौत हो चुकी थी। जबकि दो अन्य युवकों को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उन्होंने ने भी दम तोड़ दिया।

मृतकों की हुई शिनाख्त

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को हादसे के बारे में सूचित कर दिया है। मृतकों की पहचान करण और सुशील निवासी बुलंदशहर जिला, मदन निवासी हाथरस जिला और कमलेश जिला एटा के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

Tags:    

Similar News