Noida: अय्याशी का अड्डा बना Postmortem House, मुर्दों के बीच Call Girl के साथ रंगरलियां, Video Viral

Noida Viral Video: इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सकते में हैं कि इश्क लड़ाने के लिए कर्मचारी ने चुना भी तो मुर्दाघर। जहां जाते लोगों को डर लगता है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-22 09:15 GMT

Noida Viral Video (Pic: Social Media)

Noida Viral Video: नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके में आने वाले सेक्टर-94 के पोस्टमार्टम हाउस से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पोस्टमार्टम हाउस जहां शवों का अंबार लगा होता है वहां एक महिला को बुलाकर सफाई कर्मचारी रंगरलियां मना रहा था। जब एक सफाई कर्मचारी महिला के साथ व्यस्त था तब दूसरा उसका वीडियो रिकार्ड कर रहा था। 2 मिनट 21 सेकंड के वायरल वीडियो में  सफाई कर्मी डीप फ्रीजर में एक महिला के साथ अपत्तिजनक हालत में है। पीएम हाउस में इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल है।

सोशल मीडिया पर Video Viral

अब तक की सामने आई खबर के मुताबिक सफाई कर्मचारी के साथ नज़र आ रही महिला एक कॉल गर्ल है। या कोई बाहरी है क्योंकि मुर्दाघर में किसी भी महिला कर्मचारी को काम पर नहीं रखा गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पीएम हाउस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठे हैं। जब किसी महिला की एंट्री की अनुमति ही नहीं है तो ये एंट्री इस बात को साबित कर देती है कि वहां सुरक्षा व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। मुर्दाघर सच में भगवान भरोसे है। भले ही मुर्दाघर में किसी चीज की चोरी का डर न हो मगर शवों में कई सबूत के तौर पर भी प्रयोग किए जाते हैं। हादसे से लेकर हत्या तक के मामले में जांच के लिये आए मुर्दों यहां मौजूद होते हैं।

हिरासत में आरोपी

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर संलिप्त सफाई कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में उससे पूछताछ जारी है। माना जा रहा है कि पुलिस इस मामले में एफआईआर लिखने की तैयारी भी कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सकते में हैं कि इश्क लड़ाने के लिए कर्मचारी ने चुना भी तो मुर्दाघर। जहां जाते लोगों को डर लगता है।

Tags:    

Similar News