Noida News: सीमा हैदर की जिंदगी हैं सचिन, पर करती हैं किसी और को पसंद, खुद ही किया खुलासा

Noida News: पाकिस्तान से प्यार के लिए सीमा पार कर भारत पहुंचीं सीमा हैदर काफी समय से सुर्खियों में हैं। इस बीच विराट कोहली को लेकर उन्होंने बेहद दिलचस्प बयान दिया है।

Update: 2023-11-06 08:29 GMT

विराट कोहली को लेकर सीमा हैदर ने कही दिलचस्प बात (सोशल मीडिया)

Noida News: पाकिस्तान से प्यार के लिए सीमा पार कर भारत पहुंचीं सीमा हैदर काफी समय से सुर्खियों में हैं। नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर अपने पति सचिन मीना के साथ अब ग्रेटर नोएडा में नए घर में रह रही हैं। इसी बीच रविवार को वर्ल्ड कप में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुए मैच में भारत की जीत के बाद सीमा हैदर ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बेहद दिलचस्प बात कही।

सीमा हैदर ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अब नया घर मिल गया है और अब वह किसी खास मेहमान का इंतजार कर रही हैं। सीमा हैदर ने आगे बताया कि वह विराट कोहली को बहुत पसंद करती हैं और उनकी तस्वीर अपने कमरे में रखती हैं। अब बस उन्हें विराट कोहली से मिलने का इंतजार है।

सचिन जिंदगी हैं लेकिन विराट कोहली मेरी पसंद हैंः सीमा हैदर

मिली जानकारी के मुताबिक, जब इंटरव्यू में सीमा हैदर से पूछा गया कि वह कमरे में दिन-रात विराट कोहली को देखती रहती हैं तो सचिन को इससे जलन नहीं हुई। इस पर सीमा ने जवाब दिया कि सचिन उनकी जिंदगी हैं जबकि उन्हें विराट कोहली पसंद हैं।

सीमा हैदर के पास एक कॉफी कप भी है जिस पर विराट कोहली की फोटो छपी हुई है। सीमा हैदर ने आगे कहा कि सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि उनके पति सचिन मीना को भी विराट कोहली काफी पसंद हैं। जब सचिन मीना से क्रिकेट वर्ल्ड कप में विराट के प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह खुद विराट कोहली के फैन हैं, ऐसे में अगर उनकी पत्नी को विराट पसंद हैं तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है।

Tags:    

Similar News