Seema Sachin Haidar: सीमा हैदर क्यों नहीं सचिन को बाहर करने देती हैं काम, बताई बड़ी वजह

Seema Sachin Haidar: सीमा हैदर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि "मैं इनको काम पर नहीं जाने देती, इनको दो जगह बात भी की है, लेकिन मैं इनको नहीं जाने देती क्योंकि उनकी जान को खतरा है

Written By :  Aakanksha Dixit
Update: 2024-01-11 10:37 GMT

Seema Haider sachin meena  source : social media 

Seema Haider news : पिछले साल मई में पाकिस्तान से भाग कर भारत आई सीमा हैदर किसी न किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनीं ही रहती हैं। उनका कहना है कि वह पाकिस्तान से अपने प्रेमी सचिन के लिए आयी। इसके बाद उन दोनों ने शादी कर लिया। ऐसे में अब सीमा ने इस बात का खुलासा किया है वह सचिन को बाहर काम करने क्यों नहीं जाने देती हैं? दरअसल, उनके मन में सचिन की सुरक्षा का डर बना रहता है। वहीं उन्होंने दूसरा कारण भी साझा किया है। 

कौन है सीमा हैदर?

सीमा हैदर का पूरा नाम सीमा गुलाम हैदर है। सीमा गुलाम हैदर पाकिस्तानी महिला है जो कराची की रहने वाली है। उन्होंने अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने अपने बयान में बताया था कि उनकी ऑनलाइन गेम प्लेटफार्म पबजी से दोस्ती एक भारतीय से हो गई। उसका नाम सचिन मीणा है। ऑनलाइन ही बात करते हुए उनको सचिन से प्यार हो गया। जिसके कारण सीमा हैदर दुबई में काम कर रहे अपने पति और पाकिस्तान का अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के पास दिल्ली स्थित ग्रेटर नोएडा में आ जाती हैं।

यूट्यूब से हो रही अच्छी कमाई

सीमा हैदर अपना डर जाहिर करते हुए बताती है कि अगर उनका पति बाहर काम करने जायेगा तो उनकी जान को कोई खतरा हो सकता है। वहीं, दूसरा कारण उन्होंने ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है इसलिए उन्हें नौकरी करने की कोई खास जरूरत नहीं है। सीमा हैदर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि "मैं इनको काम पर नहीं जाने देती, इनको दो जगह बात भी की है, लेकिन मैं इनको नहीं जाने देती क्योंकि उनकी जान को खतरा है, आपको पता है लोग कहते हैं सचिन मर गए हैं, यह हो गया, वो हो गया"

सीमा हैदर बताया कि उनके यूट्यूब चैनल से अच्छी कमाई हो रही है। हर महीने काफी आमदनी भी हो जाती है। उन्होंने यहां तक कहा है कि यूट्यूब के जरिये होने वाली कमाई से ही उन्होंने अपना कमरा बनवाया है। यहां तक करवा चौथ पर उनकी यूट्यूब पर वीडियो आई थी। उसमे पहनी हुई ज्वैलरी भी उन्होंने अपनी कमाई से ली है।

सचिन खोलना चाह रहे है खुद की दुकान

सचिन ने फिलहाल यूट्यूब से कमाई होने वाली बात को कहते हुए बताया कि वह अपनी खुद की दुकान खोलना चाहते हैं। उनका मन है कि वह मिठाई की दुकान खोलें। हालांकि वह अभी ऐसा कुछ कर नहीं रहे हैं लेकिन वह चाहते हैं की सीमा के खिलाफ चल रहे हैं केस खत्म हो जाए उसके बाद यह काम भी करें।

Tags:    

Similar News