नोयडा का फॉर्म हाउस बना अय्याशी का अड्डा, हुआ सामूहिक दुष्कर्म  

ये आरोपी तीनों युवतियों को 3-3 हजार रुपए में बात कर तीन ग्राहकों के लिए नोएडा ले आए थे। मगर इसके बाद कुल 9 लोगों ने तीनों युवतियों के साथ दुष्कर्म किया था।

Update: 2019-06-19 15:44 GMT
noida gang rape

नोएडा: दिल्ली के लाजपत नगर से तीन कॉलगर्ल को नोएडा के एक फार्म हाउस में लाकर मंगलवार देर रात सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसे 9 युवकों ने मिलकर अंजाम दिया। इस घटना को लेकर बुधवार सुबह युवतियों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और छानबीन करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

तीन -तीन हजार रुपये में तीन ग्राहकों के लिए नोएडा लेकर आए थे आरोपी

ये आरोपी तीनों युवतियों को 3-3 हजार रुपए में बात कर तीन ग्राहकों के लिए नोएडा ले आए थे। मगर इसके बाद कुल 9 लोगों ने तीनों युवतियों के साथ दुष्कर्म किया था।

ये भी देखें : अब मोबाइल ऐप पर मिलेंगी लघु उद्योग से जुड़ी सभी जानकारियां

पकड़े गए आरोपी में अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश, सतीश व राजकुमार हैं। वहीं फरार हुए दो आरोपी मुलायम सिंह व पंकज है। इनमें मुलायम सिंह ओला कैब ड्राइवर है। वह दिन में ओला कैब चलाने के बाद फार्म हाउस में कार्यरत कर्मचारी लवलेश के साथ दिल्ली के लाजपत नगर में गया था। मगंलवार रात करीब 11:30 बजे तीन युवतियों से इन्होंने 3-3 हजार रुपए में बात की और नोएडा सेक्टर-18 लाने के लिए तैयार कर लिया। इसके लिए लवलेश ने एडवांस में 3600 रुपए भी दे दिए थे। इसके बाद तीनों युवतियों को लेकर सेक्टर-135 स्थित एचपीएस फार्महाउस में लेकर आ गए।

ये भी देखें : ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी, प्रीक्वल की शूटिंग शुरू

दिल्ली के परिवहन विभाग में अधिकारी का है फार्म हाउस, नोएडा पुलिस करेगी पूछताछ

इस घटना के बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि लवलेश जिस फार्महाउस में केयरटेकर का काम करता है वह दिल्ली के परिवहन विभाग में तैनात किसी अधिकारी का है। हालांकि, इस संबंध में अभी वेरिफिकेशन किया जा रहा है और जल्द ही उनसे भी पूछताछ की जाएगी। एसएसपी ने बताया कि फरार दूसरा आरोपी पंकज बाउंसर है।

ये भी देखें : कर्ज लेकर कलेजे के टुकड़े को भेजते हैं सात समुद्र पार तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर

फार्म हाउस में तीन युवतियों के साथ नौ लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

इन आरोपियों ने तीनों युवतियों से 3 लोगों के साथ सहमति की बात हुई थी। हालांकि, फार्महाउस में आने के बाद आसपास के फार्महाउस में तैनात गार्ड व अन्य भी आ गए। दरअसल, इनकी पहले से ही सामूहिक दुष्कर्म करने की योजना थी। इसलिए घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवतियों को दिए हुए एडवांस 3600 रुपए भी छीन लिए थे।

Tags:    

Similar News